Move to Jagran APP

Unique Corona case: कोलकाता में सरकारी अस्पताल ने जिंदा को बताया मृत, परिजनों को देख पुकारने लगा मरीज

Unique Corona case कोलकाता के नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एक जीवित मरीज को मृत बताने का अनोखा मामला सामने आया है। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 09:27 PM (IST)
Unique Corona case: कोलकाता में सरकारी अस्पताल ने जिंदा को बताया मृत, परिजनों को देख पुकारने लगा मरीज
कोलकाता के सरकारी अस्पताल ने मानी भूल, जांच का दिया भरोसा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता के नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एक जीवित मरीज को मृत बताने का अनोखा मामला सामने आया है। लेकिन, जब सच्चाई सामने आई तो अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गत 11 अप्रैल को सीने में दर्द की समस्या को लेकर साबिर मोल्ला नामक एक मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों ने दावा किया कि गुरुवार को उन्हें अस्पताल की तरफ से फोनकर बोला गया कि उनके मरीज की मौत हो गई है। यह खबर सुनते ही मरीज का पूरा परिवार शोक में डूब गया।

loksabha election banner

इसके बाद शुक्रवार सुबह उक्त परिवार शव लेने अस्पताल पहुंचा था। परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल प्रशासन की तरफ से कहा गया कि उन्हें शव नहीं दिया जा सकता है। कारण, मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। इसी दौरान अस्पताल की एक इमारत से मरीज अपने परिवार के सदस्यों को देख तेज आवाज से नाम लेकर बुलाने लगा।

यह देख पूरा परिवार चौंक गया। जिसके बाद परिजनों को समझ में आया कि उनका मरीज जिंदा है। इसके बाद वे फिर से अस्पताल प्रशासन के पास पहुंचे। इसके बाद भी अस्पताल प्रशासन की ओर से कहा गया कि यह उनकी भूल है।

हालांकि साबिर मोल्ला को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह घर लौट आया है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने पूरी घटना की जांच करने को कहा है। इस घटनाक्रम पर परिजनों ने कड़ी नाराजगी जताई है और अस्पताल प्रशासन से जवाब मांगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.