कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि स्वतंत्रता संघर्ष में महती भूमिका निभाने वाले बंगाल में एक बार फिर परिवर्तन की लहर है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शुरू की गई परिवर्तन यात्रा शहर से गांव और गलियों तक पहुंच रही है। तृणमूल कांग्रेस शासन की उपेक्षा से त्रस्त बंगाल की जनता यात्रा का खुले दिल से स्वागत कर रही है।

शेखावत ने रविवार को नदिया जिले में परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व किया। जनसभा में शेखावत ने कहा कि बंगाल की माताओं-बहनों का पुष्पवर्षा से और सिर झुकाकर परिवर्तन यात्रा का स्वागत करना बताता है कि बंगाल की जनता को लंबे समय से इस परिवर्तन की प्रतीक्षा थी। जनता का उत्साह इस बात का द्योतक है कि उन्हें भाजपा के रूप में उम्मीद की एक नई किरण दिख रही है।

शेखावत ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य रवींद्रनाथ टैगोर के ‘सोनार बांग्ला’ का निर्माण करना है। यही मकसद बंगाल की जनता का भी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सोनार बांग्ला के आधारशिला की पहली ईंट साबित होगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मां माटी मानुष के साथ दशकों से छल होता रहा है। बंगाल की जनता ने तीन दशक तक कांग्रेस को मौका दिया। कम्युनिस्टों को 27 साल दे दिए। ममता दीदी ने भी 10 वर्ष तक राज काज किया। अब भाजपा की जीत के साथ ही बंगाल में कानून का राज स्थापित होगा।

शेखावत ने कहा कि मैं बंगाल की जनता से सवाल पूछता चाहता हूं कि मोदीजी ने आप लोगों के लिए आयुष्मान भारत सहित अन्यअ 80 योजनाएं दीं, क्या ममता दीदी ने आप लोगों को इनका लाभ दिया? केंद्रीय मंत्री ने विश्वास दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा निश्चित रूप से बंगाल को भय, आतंक और अत्याचार के कुचक्र से मुक्त कर जन आकांक्षाओं पर खरी उतरेगी।

 

Edited By: PRITI JHA