कोलकाता, जेएनएन।  आम के लिए एक चाचा ने अपने भतीजे की हत्या कर दी। यह घटना शुक्रवार को मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर इलाके में प्रकाश में आई है। मृतक का नाम तजमुल हक (20) बताया गया है।

मोहम्मद हनीफ और उनके भाई अब्दुल हाकिम हरिश्चंद्रपुर के छगारी गांव के निवासी हैं। एक ही घर में दोनों भाई रहते हैं। घर के निकट ही आम का बगीचा है। उक्त बगीचे में स्थित एक पेड़ से आम गिरने को लेकर दोनों भाइयों अब्दुल हाकिम और हनीफ के बीच विवाद हो गया।

आरोप है कि कहासुनी के दौरान ही ही अब्दुल हाकिम सदलबल लेकर अपने भाई और उसके परिवार को हमला बोल दिया। इसके बाद धारदार हथियार लेकर हनीफ पर हमला करने लगा। माता-पिता पर हमला होते देख बेटा तजमुल दोनों को बचाने के लिए मौके पर पहुंच गया।

इसके बाद हमलावरों ने तजमुल पर भी हमला बोल दिया। धारदार हथियारों से तजमुल को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। लहूलुहान स्थिति में पड़ोसियों ने तजमुल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दूसरी ओर हनीफ और उनकी पत्‍‌नी की मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गंभीर स्थिति बनी हुई है। आरोपित घटना के बाद फरार हो गया। हरीश चंद्रपुर थाने की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप