राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा ने गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार करते हुए गोवा के लोगों को मूर्ख बनाने का प्रयास करने का आरोप लगाया। गोवा में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करने के दौरान नड्डा द्वारा तृणमूल कांग्रेस शासित बंगाल में अपराध को लेकर की गई टिप्पणी पर पलटवार किया।

मोइत्रा ने कहा, नड्डा आज (गोवा) आए और यह बताने के बजाय की उन्होंने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने क्या किया? वह गोवा के लोगों को समझाने में अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। गोवा के लोग बदलाव चाहते हैं और ऐसा हो रहा है। मोइत्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की करारी हार के बाद नड्डा में थोड़ी शालीनता और शर्म होनी चाहिए कि वह कुछ महीनों के लिए घर में ही बैठें। तृणमूल कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि वर्ष 2017 में भाजपा d;kको गोवा में सरकार बनाने के लिए बहुमत नहीं मिला था क्योंकि कांग्रेस के 17 के मुकाबले उसके 13 विधायक थे। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा को गोवा की जनता सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस ने अगले साल होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने का पहले ही एलान किया है। पार्टी वहां अपनी पैठ बनाने में लगातार जुटी हुई है। हाल में तृणमूल नेतृत्व ने सांसद महुआ मोइत्रा को गोवा का प्रभारी भी बनाया है। उसके बाद से महुआ लगातार गोवा में डटी हुईं हैं।

Edited By: Vijay Kumar