Move to Jagran APP

Trinamool Virtual rally: शहीद के नाम पर सियासत कर रहीं ममताः कांग्रेस, माकपा ने भी बताया झूठा

21 जुलाई की वर्चुअल रैली से मुख्यमंत्री व तृणमूल ममता बनर्जी ने जहां भाजपा पर तीखा हमला बोला तो माकपा और कांग्रेस पर शब्द वाण दागे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 07:19 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:19 PM (IST)
Trinamool Virtual rally: शहीद के नाम पर सियासत कर रहीं ममताः कांग्रेस, माकपा ने भी बताया झूठा
Trinamool Virtual rally: शहीद के नाम पर सियासत कर रहीं ममताः कांग्रेस, माकपा ने भी बताया झूठा

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः 21 जुलाई की वर्चुअल रैली से मुख्यमंत्री व तृणमूल ममता बनर्जी ने जहां भाजपा पर तीखा हमला बोला तो माकपा और कांग्रेस पर शब्द वाण दागे। इस पर लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को रैली के बाद ममता पर जमकर हमला बोला और कहा कि 1993 में 21 जुलाई को शहीद हुए 13 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लाश पर वह अपनी सियासी रोटियां आज भी सेंक रही हैं।

loksabha election banner

इस घटना को राजनीतिक यंत्र बना कर सत्ता के शिखर पर पहुंचने के बावजदू आज तक जिन लोगों ने गोलियां चलाई उसे सजा दिला पाने में ममता नाकाम हैं। जिन अधिकारियों ने गोलियां चलावाई थी उसे तृणमूल व सरकार में अहम पद दिया गया है। कमीशन बनाया गया लेकिन रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई। उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल में भाजपा को ममता हाथ पकड़ कर लाई थी। बंगाल में कोरोना से लोग मर रहे हैं अस्पताल में बेड नहीं है और झूठ बोले जा रही हैं। दिल्ली में आज स्थिति बेहत हैं वहां से ममता सीख ले सकती हैं।

वहीं दूसरी ओर विधानसभा में वाममोर्चा परिषदीय दल के नेता व माकपा विधायक सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि ममता बनर्जी पूरी तरह से हार के भय से हताश होकर झूठ पर झूठ बोले जा रही हैं। उन्हें सौ और हजार में अंतर नहीं पता है। झूठ इतना बोलती हैं कि बंगाल की आबादी साढे नौ करोड़ है और वह दस करोड़ को मुफ्त राशन दे दी हैं। वहीं अल्पसंख्यकों की कुल संख्या बंगाल में ढाई करोड़ के करीब है और वह 2.36 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति दे दी हैं। असल में एम्फन से लेकर राशन के नाम पर तृणमूल में लूट मची है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.