Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने को लेकर तृणमूल का विरोध, ममता मौन

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने जहां संसद में विरोध जताया तो वहीं पार्टी प्रमुख व सीएम ममता बनर्जी इस पर मौन हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 12:54 PM (IST)
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने को लेकर तृणमूल का विरोध, ममता मौन
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने को लेकर तृणमूल का विरोध, ममता मौन

कोलकाता, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने जहां संसद में विरोध जताया तो वहीं पार्टी प्रमुख व सीएम ममता बनर्जी इस पर मौन हैं। केंद्र के हर बड़े फैसले मसलन नोटबंदी, जीएसटी का विरोध करने वाली सुश्री बनर्जी इस पूरे प्रकरण में अब तक मौन हैं, जबकि इससे पहले ममता ने कई मुद्दे पर केंद्र का विरोध किया है।

loksabha election banner

बता दें कि इससे पहले तीन तलाक का बिल पास होने पर भी ममता बनर्जी ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने इसका पुरजोर विरोध किया। पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने को लेकर केंद्र सरकार ने संवैधानिक नियमों को दरकिनार किया है।

डेरेक ने कहा है कि कश्मीर की शांति और खुशहाली को नष्ट करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने सोची-समझी रणनीति के तहत यह निर्णय लिया है। पार्टी इसका समर्थन नहीं करेगी। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्यों ने वोटिंग में हिस्सा नहीं लिया और वाकआउट किया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.