हावड़ा,जागरण संवाददाता। बागनान के हाटुरिया ग्राम पंचायत इलाके में तृणमूल नेता के हत्याकांड में संलिप्त 6 आरोपितों को पुलिस ने विभिन्न इलाकों में छापामारी अभियान चलाकर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सइदूल मिद्दे,सिराजुल मिद्दे, सुरेश प्रसाद (बिहार के पटना), शिवशंकर घोड़ई (पूर्व मेदिनीपुर), शांति पात्र (आमता) और नारायण कुंडू (पश्चिम मेदिनीपुर) है।

समस्त आरोपितों को आज उलबेड़िया महकमा अदालत में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान अदालत ने बचाव पक्ष की ओर से दायर जमानत की याचिका को रद करते हुए सिराजुल, सइदूल, सुरेश प्रसाद और शिवशंकर को 5 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया।

शेष दो आरोपितों को 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में रखने का निर्देश दिया। बताया गया है कि सोमवार की रात करीब 10 बजे हाटूरिया ग्राम में घर के सामने खड़े तृणमूल नेता मोहसीन खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद बदमाश बाइक से फरार हो गये थे।

मृतक के घर वालों ने 22 नामजद आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इनमें से असरफ मुख्य आरोपी है।1 सिराजुल और सइदूल दोनों मुख्य आरोपी के भाई हैं। जबकि सुरेश प्रसाद समेत अन्य बिहार के रहने वाले हैं। वे इस इलाके में सुरक्षा गार्ड के काम कर रहे थे।

Posted By: Preeti jha