Move to Jagran APP

TMC ने माकपा नेता की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी पर उठाया सवाल, सुजन चक्रवर्ती ने किया पलटवार

तृणमूल कांग्रेस ने माकपा की केंद्रीय कमेटी के सदस्य सुजन चक्रवर्ती की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी पर सवाल उठाया है। वहीं सुजन ने पलट कर जवाब देते हुए कहा कि तृणमूल इस तरह की चालें चलकर शिक्षक भर्ती घोटाले से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। फाइल फोटो।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Thu, 23 Mar 2023 09:09 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 09:09 PM (IST)
TMC ने माकपा नेता की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी पर उठाया सवाल, सुजन चक्रवर्ती ने किया पलटवार
TMC ने माकपा नेता की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी पर उठाया सवाल।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने माकपा की केंद्रीय कमेटी के सदस्य सुजन चक्रवर्ती की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी पर सवाल उठाया है। तृणमूल के राज्य महासचिव व प्रवक्ता कुणाल घोष ने ट्वीट करके दावा किया कि सुजन चक्रवर्ती की पत्नी को पर्ची पर लिखकर की गई सिफारिश के आधार पर नौकरी मिली थी।

loksabha election banner

कुणाल ने सुजन से किया सवाल

सुजन ने पलट कर जवाब देते हुए कहा कि तृणमूल इस तरह की चालें चलकर शिक्षक भर्ती घोटाले से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। वाममोर्चा के शासनकाल में भर्तियों को लेकर कोई घोटाला नहीं हुआ। कुणाल ने अपने ट्वीट में सुजन से सवाल किया कि क्या उनकी पत्नी को कालेज में कोई परीक्षा देकर नौकरी मिली थी? उन्होंने कोई परीक्षा दी भी थी या फिर पर्ची पर लिखकर की गई सिफारिश के आधार पर उन्हें नौकरी मिली थी? उनकी भर्ती की प्रक्रिया क्या थी?

जांच कराने का दिया आश्वासन

कुणाल ने आगे कहा कि तृणमूल व्यक्तिगत आक्रमण का समर्थन नहीं करती लेकिन जिस तरह से विरोधी दलों के कुछ नेता लगातार व्यक्तिगत आक्रमण कर रहे हैं, उसे देखते हुए उनकी पार्टी को ऐसी पर्चियां सार्वजनिक करनी पड़ रही हैं। उन्होंने शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु से इसकी शिकायत की है। उन्होंने इसकी जांच करने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.