Move to Jagran APP

TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बोला हमला, सुवेंदु अधिकारी की मानसिक हालत को बताया अस्थिर

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक ने कहा कि यदि सुवेंदु यह साबित कर दें कि कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा के लिए 500 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Tue, 15 Nov 2022 09:40 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 09:40 PM (IST)
TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बोला हमला, सुवेंदु अधिकारी की मानसिक हालत को बताया अस्थिर
बेटे के जन्मदिन को लेकर सुवेंदु के आरोपों पर किया पलटवार

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को विधानसभा में विपक्ष के नेता व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी द्वारा उनके उपर अपने बेटे का जन्मदिन कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में आयोजित करने के आरोपों को लेकर करारा हमला बोला। अपने संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिषेक ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी का दिमाग खराब हो गया है।

loksabha election banner

सुवेंदु अधिकारी की मानसिक हालत ठीक नहीं : अभिषेक

उन्होंने कहा कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है, इसीलिए वे इस तरह के झूठे आरोप लगा रहे हैं। अभिषेक ने कहा कि यदि सुवेंदु यह साबित कर दें कि कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा के लिए 500 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था, तो वह राजनीति छोड़ देंगे। अभिषेक ने सुवेंदु को निर्लज्ज बताते हुए कहा कि पहले मेरे उपर, मेरी पत्नी व साली के उपर तरह-तरह के आरोप लगाए गए। मेरे परिवार के खिलाफ ईडी व सीबीआइ को लगाया गया।

अब मेरे तीन साल के बेटे को भी नहीं छोड़ा और अनर्गल आरोप लगाया है। उन्होंने सुवेंदु को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे चुनाव से पहले आसनसोल के होटल में किन-किन कोयला माफियाओं से मिले थे उसकी रिकार्डिंग सार्वजनिक करें। अभिषेक ने होटल का भी नाम लिया। अभिषेक ने यह भी चुनौती दी कि यदि आरोप गलत है तो वह मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा करें।

कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में शानदार पार्टी

गौरतलब है कि सुवेंदु ने रविवार को ट्वीट कर दावा किया था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के बेटे की बर्थडे पार्टी के लिए कोलकाता के एक पांच सितारा होटल में शानदार पार्टी आयोजित की गई है। सुवेंदु ने लिखा था कि कोयला भाइपो (अभिषेक) के बेटे की बर्थडे पार्टी को लेकर कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा के लिए 500 से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ बम निरोधक दस्ते और डाग स्क्वायड को तैनात किया गया है।

सुवेंदु के इस दावे के बाद तृणमूल बिफर गई। तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष सामने आए और उन्होंने रविवार शाम में ही एक संवाददाता सम्मेलन कर सुवेंदु पर पलटवार करते हुए इस दावे को झूठा बताया और कहा कि सुवेंदु अभिषेक बनर्जी फोबिया से पीडि़त हैं।

दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग की

अभिषेक ने इसके साथ ही शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपित पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के करीबी प्रसन्ना राय के घर से दिलीप घोष के नाम से मिले कथित जमीन के दस्तावेज को लेकर भी भाजपा व केंद्रीय जांच एजेंसियों को आड़े हाथों लिया। अभिषेक ने भाजपा नेता दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि सीबीआइ-ईडी ने अब तक उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने हाई कोर्ट का भी इस तरफ ध्यान आकृष्ट किया।

यह भी पढ़ें- कोलकाता-सुंदरवन के बीच सरकारी बस सेवा बंद होने से बढ़ी परेशानी, दो साल पहले सरकार ने शुरू की थी बस सेवा

यह भी पढ़ें- Bengal News: मंत्री अखिल गिरि के मामले में सक्रिय हों राज्यपाल : सांसद सौमित्र खां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.