Move to Jagran APP

विजयादशमी पर अविवाहित होने के बावजूद सिंदूर खेला के लेकर विवादों में घिरीं टालीवुड के तीन अभिनेत्रियां,

अविवाहित होने के बावजूद सिंदूर का खेल खेलने को लेकर हो रही है आलोचना। तीनों अभिनेत्रियां पूजा पंडाल में विजयादशमी के दिन एक साथ नजर आई थीं। तनुश्री ने सिंदूर खेला की कुछ तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद से ही तीनों की आलोचना होनी शुरू हो गई।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 03:30 PM (IST)
विजयादशमी पर अविवाहित होने के बावजूद सिंदूर खेला के लेकर विवादों में घिरीं टालीवुड के तीन अभिनेत्रियां,
सिंदूर खेला के लेकर विवादों में घिरीं टालीवुड के तीन अभिनेत्रियां,

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। विजयादशमी पर सिंदूर खेला को लेकर टालीवुड की तीन अभिनेत्रियां राइमा सेन, सोहिनी सरकार और तनुश्री चक्रवर्ती विवादों में घिर गई हैं। गौरतलब है कि विजयादशमी के दिन देवी दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन से ठीक पहले विवाहित महिलाएं सिंदूर का खेल खेलती हैं। वे एक-दूसरे की गाल व मांग में सिंदूर लगाती हैं। राइमा, सोहिनी और तनुश्री की अब तक शादी नहीं हुई है इसलिए उनके सिंदूर का खेल खेलने पर लोगों के एक वर्ग ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उनका कहना है कि सिंदूर खेला का उन्होंने मजाक बना दिया।

prime article banner

गौरतलब है कि तीनों अभिनेत्रियां कोलकाता के प्रसिद्ध राजडांगा नव उदय संघ के पूजा पंडाल में विजयादशमी के दिन एक साथ नजर आई थीं। उनके साथ राइमा की अभिनेत्री मां व तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सांसद मुनमुन सेन और पार्टी विधायक जून मालिया भी मौजूद थीं। तनुश्री ने सिंदूर खेला की कुछ तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके बाद से ही तीनों की आलोचना होनी शुरू हो गई।

एक नेटीजन ने सवाल करते हुए लिखा-क्या बिना शादी किए सिंदूर लगाया जा सकता है? सिंदूर खेला जैसी समृद्ध परंपरा का इस तरह से अपमान किया जा रहा है। एक अन्य नेटीजन ने उपहास उड़ाते हुए कहा- तीनों को अगर सिंदूर खेला की इतनी ही बेताबी थी तो उन्हें पूजा से पहले शादी कर लेनी चाहिए थी। इस प्रकरण पर अब तक तीनों अभिनेत्रियों में कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है, हालांकि कुछ दिन पहले राइमा ने एक साक्षात्कार में यह जरुर कहा था कि वह अब शादी नहीं करेंगी और काम पर ही ध्यान देंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.