राज्य ब्यूरो, कोलकाता। राबिंसन स्ट्रीट की घटना पुनरावृत्त‌ि विधाननगर के मालिबागान सरदार पाड़ा इलाके की है। एक 80 वर्षीय वृद्ध अपनी पत्नी के शव के साथ रह रहा था। जानकारी के अनुसार बीते 20 साल से रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी दुलाल दास बर्मन और उनकी पत्नी दीप्ति सरदारपाड़ा में क‌िराये के कमरे में रहते थे। बीते कुछ सालों से बीमार होने के कारण दीप्ति बर्मन बिस्तर पर ही पड़ी रहती थी। सप्तमी के दिन से मकान में रहनेवाले लोगों को दुर्गंध मिलने पर उन्होंने वृद्ध से पूछा कि दुर्गंध किस चीज की आ रही है। ‌

इस पर वृद्ध ने कहा कि कई साल से बिस्तर पर पड़े रहने के कारण उसकी पत्नी को बेडसोर हो गया है और वहीं से दुर्गंध आ रही है। मकान मालिक तापस चौधरी ने बताया कि उस वक्त भी वृद्ध ने पत्नी की मौत की सूचना उन्हें नहीं दी। नवमी की सुबह दुर्गंध ज्यादा आने पर स्थानीय लोगों ने मकान मालिक से शिकायत की। मकान मालिक ने घटना की जानकारी एयरपोर्ट थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब वृद्ध के घर के अंदर गयी तो दीप्त‌ि का सड़ा गला शव पड़ा हुआ पाया। इसके बाद पुलिस ने शव को उद्धार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार वृद्ध दंपति के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा नौकरी के ‌सिलसिले में दिल्ली में रहता है और छोटा बेटा नौकरी के सिलसिले में गोवा में रहता है। दोनों को घटना की जानकारी दे दी गयी। पुुल‌िस के अनुसार वृद्धा की मौत करीब 5 दिन पहले हो गयी थी। पांच दिन से वृद्ध दुलाल दास अपनी मृत पत्नी को पानी पिलाने के साथ उसके साथ ही एक ही बिस्तर पर सोता था। 

Edited By: Priti Jha