Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput commits suicide: खबर सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं : ममता

ममता ने ट्वीट किया बहुत ही प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत के निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं। उनके परिवार दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना

By Vijay KumarEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 04:52 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 04:52 PM (IST)
Sushant Singh Rajput commits suicide: खबर सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं : ममता
Sushant Singh Rajput commits suicide: खबर सुनकर बहुत हैरान और दुखी हूं : ममता

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गहरा दुख जताया है। ममता ने ट्वीट किया, 'बहुत ही प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत के निधन की दुर्भाग्यपूर्ण खबर सुनकर सचमुच मैं बहुत हैरान और दुखी हूं। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।' उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली। अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

prime article banner

हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि वह कुछ दिनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।टीवी से फ़िल्मों का सफ़र तय करने वाले सुशांत ने कम वक़्त में अपने लिए बड़ा मुकाम बना लिया था। उन्हें मौजूदा पीढ़ी के टैलेंटेड अभिनेताओं में गिना जाता था और इंडस्ट्री को उनसे काफ़ी उम्मीदें थीं। महज़ 34 साल की उम्र में सुशांत के निधन की ख़बर फैलते ही बॉलीवुड व मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।

बांकुड़ा में हाथियों के झुंड ने गांव में बोला हमला, घरों को तोड़ दिया 

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः  20 से अधिक हाथियों का झुंड भोजन की तलाश में भटकते हुए बंगाल के बांकुड़ा जिले के एक गांव में पहुंच गया और उसने पिछले 2 दिन में कई मकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि यह घटना जिले के बेलियातोड़ इलाके की है। वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 23 हाथी अब नजदीक के एक जंगल में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि गांव में तीन हाथियों ने एक मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें भंडार करके रखे चावल और गेहूं खा गए।

अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इलाके में कुछ अन्य मकानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने बताया कि विभाग नुकसान का आकलन करने के बाद प्रभावित लोगों को पर्याप्त मुआवजा मुहैया कराएगा। यह पहला मौका नहीं है जब हाथियों ने बांकुड़ा में नुकसान पहुंचाया है। अक्सर ही आसपास के जंगलों से हाथी आते हैं और किसानों का फसल के साथ-साथ घर भी बर्बाद करके चले जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.