कोलकाता, जागरण संवाददाता। दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थानांतर्गत गडिय़ा में एक युवती को शादी का झांसा देकर सहवास करने और बाद में शादी से मुकर जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित राज्य स्तरीय एक सतरंज खिलाड़ी है। उसका नाम तुहिन दत्त है। पीडि़ता ने तुहिन के खिलाफ सोनारपुर थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। हालांकि घटना के बाद से ही वह फरार है। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी जांच में जुट गई है।

पीडि़ता ने बताया कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान तुहिन से उसकी मुलाकात हुई। दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों काफी करीब आ गए। कथित रूप से तुहिन ने युवती से शादी की बात भी कही। इसके बाद दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। तब तुहिन ने बालीगंज स्थित एक नर्सिंग होम में उसका गर्भपात भी करा दिया।

हालांकि इस घटना की जानकारी होने के बाद युवती के परिजन उसकी शादी तुहिन से कराने पर राजी हो गए। लेकिन युवती ने जब तुहिन से शादी की बात कही, तो वह साफ मुकर गया। यही नहीं, उससे मिलना जुलना तो दूर उसका फोन उठाना तक बंद कर दिया। एक दिन युवती तुहिन के घर पहुंच गई और उसके परिजनों को पूरी बात बताते हुए शादी की बात कही, लेकिन कथित रूप से तुहिन के परिजनों ने उसे मार पीट कर घर ने निकाल दिया।

थक हार कर मंगलवार को युवती ने तुहिन के खिलाफ सोनारपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जब तुहिन के घर पहुंची, तो वो वहां नहीं मिला। हालांकि इस बाबत तुहिन से परिजनों से संपर्क किया गया तो उन लोगों ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया।  

Posted By: Preeti jha