Move to Jagran APP

सौरव गांगुली ने ममता बनर्जी को टी-20 विश्वकप का फाइनल देखने दुबई आने का दिया न्योता

ममता के सौरव से बहुत अच्छे संबंध हैं। सौरव को एक समय क्रिकेट एसोसिएशन आफ बंगाल का अध्यक्ष बनाने में ममता की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। सौरव को इस साल जनवरी में जब दिल का दौरा पड़ा था तब ममता उन्हें देखने अस्पताल भी गई थीं।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 03:33 PM (IST)
सौरव गांगुली ने ममता बनर्जी को टी-20 विश्वकप का फाइनल देखने दुबई आने का दिया न्योता
बीसीसीआइ ने ममता बनर्जी को टी-20 विश्वकप का फाइनल मैच देखने दुबई आने के लिए आमंत्रित किया है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टी-20 विश्वकप का फाइनल मैच देखने दुबई आने के लिए आमंत्रित किया है। राज्य सचिवालय नवान्न सूत्रों से यह जानकारी मिली है। पता चला है कि खुद बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें विशेष तौर पर आमंत्रित किया है।

loksabha election banner

ममता इस समय गोवा के दौरे पर हैं। वह शनिवार को कोलकाता लौटेंगी। उसके बाद ही उनके मैच देखने दुबई जाने पर निर्णय लिया जाएगा। यह पहली बार है, जब विदेश में आयोजित हो रही किसी खेल प्रतियोगिता में देश के किसी राज्य की मुख्यमंत्री को इस तरह से आमंत्रित किया गया है। ऐसी प्रतियोगितायों में आमतौर पर राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया जाता है।

ममता के सौरव से बहुत अच्छे संबंध हैं। सौरव को एक समय क्रिकेट एसोसिएशन आफ बंगाल का अध्यक्ष बनाने में ममता की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। सौरव को इस साल जनवरी में जब दिल का दौरा पड़ा था, तब ममता उन्हें देखने अस्पताल भी गई थीं।

बंगाल में तीसरी बार तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ममता एक दिन अचानकसौरव से मिलने उनके घर पहुंच गई थीं, जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में कयास भी खूब लगे थे। ममता की खेलों के प्रति दिलचस्पी जगजाहिर है। 2017 में कोलकाता में हुए अंडर-17 फीफा विश्वकप फुटबाल के दौरान वह विवेकानंद युवाभारती क्रीडा़ंगन में दिखी थीं। टी-20 विश्वकप का फाइनल 14 नवंबर को दुबई में होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.