Move to Jagran APP

26 घंटे बाद खुला संप्रीति फ्लाईओवर

महेशतल्ला और बाटानगर को जोड़ने वाले राज्य के सबसे लंबे जिंजीरा बाजार फ्लाईओवर (संप्रीति फ्लाईओवर) को करीब 26 घंटे बाद यातायात के लिए फिर से खोल दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 08:00 PM (IST)
26 घंटे बाद खुला संप्रीति फ्लाईओवर
26 घंटे बाद खुला संप्रीति फ्लाईओवर

जागरण संवाददाता, कोलकाता : महेशतल्ला और बाटानगर को जोड़ने वाले राज्य के सबसे लंबे जिंजीरा बाजार फ्लाईओवर (संप्रीति फ्लाईओवर) को करीब 26 घंटे बाद यातायात के लिए फिर से खोल दिया गया। साथ ही बताया गया कि अब किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। कोलकाता मेट्रोपोलिटन डेवलपमेंट अथारिटी (केएमडीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया-'हमारी रिपोर्ट में 121 व 122 नंबर खंभे में दरार पड़ने की बात सामने आई थी। सर्दियों के दरारें पड़ती हैं। इसे लेकर चिंता करने की बात नहीं है। फ्लाईओवर के अन्य हिस्सों पर भी ऐसी कई दरारें हैं, लेकिन इससे कोई खतरा नहीं है। ये दरारें मुख्य रूप से मौसम की वजह से पड़ती हैं। हम इस पर गौर कर रहे हैं और जरुरी काम किया जाएगा।' गौरतलब है कि बुधवार को नियमित निरीक्षण के दौरान सात किलोमीटर लंबे संप्रीति फ्लाईओवर के दो खंभों पर दरार का पता चला था, जिसके बाद अस्थायी रूप से वाहन सेवाएं रोक दी गई थीं। गौरतलब है कि दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतल्ला में एक साल पहले ही इस फ्लाईओवर का निर्माण हुआ था। इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व डायमंड हार्बर से तृणमूल सासद अभिषेक बनर्जी ने किया था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.