कोलकाता, जागरण संवाददाता। दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थानांतर्गत नारायणीतल्ला के चौधरी पाड़ा में कर्ज से परेशान होकर एक व्यक्ति ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से अपने दो पालतू कुत्ताें की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकशी कर ली। मृतक का नाम शुभंकर राय चौधरी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नारायणीतल्ला के चौधरी पाड़ा के रहने वाले शुभंकर के घर से गुरुवार सुबह गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खोला तो अंदर शुभंकर गोली लगी हालत में खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। पास ही दो कुत्ताें की लाशें पड़ी थीं। कुछ दूरी पर बंदूक भी पड़ी मिली। शुभंकर की पत्नी की मानें तो वह दूसरे माले पर स्थित कमरे में सो रही थी। गोली चलने की आवाज सुनकर वह भी नीचे उतरी तो पति व कुत्ताें को मृत पाया।

घटना की सूचना पाकर जयनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुभंकर पेशे से ऑटो रिक्शा चालक था। उसके पिता के नाम पर बंदूक का लाइसेंस था।

शुभंकर ने इएमआइ पर ऑटो खरीदी थी। उसने लोगों से काफी कर्ज ले रखा था। गत बुधवार को ही ईएमआइ की राशि नहीं दे पाने के कारण संस्था ने उसका ऑटो जब्त कर लिया था। इससे वह मानसिक दबाव में था। संभवत: इसी कारण उसने दो कुत्ताें की हत्या कर खुद भी खुदकशी कर ली। हालांकि इसके साथ ही यह सवाल भी उठ रहा है कि खुदकशी करने से पहले उसने कुत्तों की जान क्यों ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप