कोलकाता, जागरण संवाददाता। बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक आकाश सिंह अब मोटिवेशनल स्टोरी पर एक बायोपिक फिल्म ला रहे हैं। कोलकाता के प्रसिद्ध बिजनेस मैन के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता, बिहार, मुंबई और शिलांग में शुरू हो गई है। फिल्म की कहानी निर्माता प्रोसेनजीत महापात्र की जिंदगी पर आधारित है, जो काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद एक सफल बिजनेस मैन बने।

इधर, निर्देशक आकाश सिंह ने बताया कि कहानी बड़ी रोचक है और लोग बाग इसे पसंद भी करेंगे। क्योंकि यह फिल्म एक संघर्षशील व्यक्ति की कहानी है, जो कड़ी मेहनत के बाद मुकाम हासिल करता है। हकीकत यह है कि हर इंसान कभी न कभी मुश्किल दौर से गुजरता है। लेकिन जो मुश्किल को झेलते हुए खुद को साबित करता है, वहीं मिसाल बनता है।

आगे उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इस स्टोरी को रियल टच देने के लिए हम शिलांग, मुंबई, कोलकाता और बिहार में इसे शूट कर रहे हैं। ‘द डेस्टिनी कालचक्र’ का निर्माण वी सी एम एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्माता प्रोसेनजीत महापत्र और राजेश गोयनका हैं। फिल्म में साहिल कोहली, सृजीता घोष, अजीत पंडित, श्रुतिका गावकर, अक्षय सिंह, किरण कुमार, प्रमोद माउथो, शहबाज खान, अरुण बक्शी, सतीश सोनकर, मुशताक खान, लूसी, रमाकांत सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस