Move to Jagran APP

आईपीएल ग्रैंड फिनाले में शामिल होगेें सलमान खान और ये एक्टर

करीब एक महीने से देश भर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार इस 27 मई को अपने चरम पर होगा जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) का फाइनल खेला जाएगा।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 04:20 PM (IST)
आईपीएल ग्रैंड फिनाले में शामिल होगेें सलमान खान और ये एक्टर
आईपीएल ग्रैंड फिनाले में शामिल होगेें सलमान खान और ये एक्टर

मुंबई। सलमान खान सहित कुछ सितारे फ़ाइनल मैच के पहले शो करेंगे जबकि रणबीर कपूर भी धमाका करने जा रहे हैं।करीब एक महीने से देश भर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार इस 27 मई को अपने चरम पर होगा जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) का फाइनल खेला जाएगा।

loksabha election banner

ख़बर है कि रणबीर कपूर को इस ग्रैंड फिनाले शो ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ को होस्ट करने के लिए चुना गया है। बताते हैं कि इस शो के लिए रणबीर को करीब एक करोड़ रूपये दिए जाएंगे। जानकारी के मुतबिक रणबीर ने सोमवार को इसके लिए एक प्रोमो भी शूट कर लिया है।

रणबीर इस पूरे शो को बीच बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करेंगे। करीब दो घंटे के इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करेंगे जबकि करीना कपूर और सोनम कपूर आहूजा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का।

आईपीएल का फाइनल रविवार को है और शनिवार को रणबीर अपने इस शो की जानकारी देंगे। हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा। रणबीर कपूर की फिल्म संजू, 29 जून को रिलीज़ हो रही है और इस बहाने वो भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं।

बताते हैं कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करने के साथ कुछ इंट्रेस्टिंग भी करने आ रहे हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और अनिल कपूर भी होंगे। बताया जाता है कि फाइनल के पहले दो घंटे का शो होगा, जिसका नाम 'क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है' रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.