Move to Jagran APP

दीदी के साथ मंच साझा कर सकते हैं पीके

शहीद दिवस रैली में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) के शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। सियासी गलियारे में हर जगह पीके की ही चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि पीके शहीद दिवस रैली में दीदी के साथ मंच साझा कर सकते हैं तो कुछ को इसपर संशय है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 01:00 PM (IST)
दीदी के साथ मंच साझा कर सकते हैं पीके
दीदी के साथ मंच साझा कर सकते हैं पीके

जागरण संवाददाता, कोलकाता : शहीद दिवस रैली में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) के शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। सियासी गलियारे में हर जगह पीके की ही चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि पीके शहीद दिवस रैली में दीदी के साथ मंच साझा कर सकते हैं तो कुछ को इसपर संशय है। यह रैली मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के लिए पार्टी का एक वर्ष का सियासी एजेंडा तय करने के साथ ही राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन का मंच भी है। इस वर्ष यह रैली तृणमूल के लिए काफी अहम है क्योंकि पिछले आठ वर्षो में पहली बार ममता को बंगाल में भाजपा से लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर मिली है। ऐसे में 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए ममता चुनावी रणनीतिकार पीके की मदद ले रही हैं। माना जा रहा है कि इस रैली में पीके शामिल हो या न हों लेकिन ममता के संबोधन में उनकी रणनीति की झलक देखने को मिल सकती है।

prime article banner

गौरतलब है कि तृणमूल ने हाल में पीके को पार्टी के रणनीतिकार के तौर पर जोड़ा है। इस बीच शहीद दिवस रैली के लिए मंच पूरी तरह तैयार हो गया है। गौरतलब है कि 1993 में राइटर्स अभियान के दौरान पुलिस फायरिग में मारे गए युवा काग्रेस कार्यकर्ताओं की याद में हर वर्ष ममता 21 जुलाई को शहीद दिवस रैली आयोजित करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.