कोलकाता, राज्य ब्यूरो। महानगर के बहूबाजार थाना अनतर्गत मालंगा लेन स्थित मेडिकल स्टोर से हथिायरबंद युवकों ने रुपये लूट लिए। आरोप है कि अभियुक्त हथियार की नोक पर दुकान के कर्मियों को बंधक बनाकर वहां से 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों को चिन्हित किया।

जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले मालंगा लेन स्थित एक मेडिकल स्टोर में दुकानदार अपना काम कर रहा था तभी चार से पांच युवक उसकी दुकान पर आए और बंदूक दिखाकर उसके पास से 60 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद दुकानदार ने पुलिस को खबर दी और थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर लुटेरों में कुछ युवकों को चिन्हित किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ युवक बहूबाजार और जोड़ासांको थाना इलाके के रहनेवाले हैं। घटना के बाद से सभी फरार हैं। उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

यहां उल्लेखनीय है कि शनिवार की शाम जोड़ासांको के काशीनाथ मल्लिक लेन स्थित ट्रांसपोर्ट आफिस में हुई लूट की घटना में 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इलाके के तीन सीसीटीवी कैमरे में अभियुक्तों की तस्वीर कैद हुई है। हालांकि अभियुक्तों द्वारा मास्क और टोपी पहने रहने के कारण उनकी शिनाख्त ठीक से नहीं हो पायी है। पुलिस फिलहाल सेंट्रल एवेन्यू और एम.जी रोड पर लगे कैमरों को खंगालकर अभियुक्तों तक पहुंचने का सुराग तलाश रही है। वहीं दूसरी ओर डीडी की टीम भी अभियुक्तों को पकड़ने के लिए लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Edited By: Babita Kashyap