Move to Jagran APP

हमले की घटना से सियासी जंग तेज, पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाने की साजिश कर रही तृणमूल : भाजपा

अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधा निशाना। यह दूसरी बार है जब उनके काफिले को निशाना बनाया गया। शुक्रवार को दिलीप घोष ने ममता पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि तृणमूल राजनीतिक आंतकवाद पर उतारू हो गई है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 06:24 PM (IST)
हमले की घटना से सियासी जंग तेज, पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश बनाने की साजिश कर रही तृणमूल :  भाजपा
कहा, मोदी जी ने कोरोना के इलाज के लिए दो हजार करोड़ रुपए भेजे, लेकिन उसका इस्तेमाल नहीं किया गया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर बुधवार को हमला किया गया था। यह दूसरी बार है जब उनके काफिले को निशाना बनाया गया। शुक्रवार को दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि तृणमूल राजनीतिक आंतकवाद पर उतारू हो गई है। उन्होंने कहा कि ममता डरी हुई हैं। जब अमित शाह और मोदी राज्य में आते हैं तो वह डर जाती हैं। 

loksabha election banner

जब हमारे नेता दिल्ली से आते है ममता डर जाती है 

दिलीप घोष ने कहा कि जब हमारे नेता दिल्ली से आते हैं तो ममता जी डर जाती हैं। जब बापू गुजरात से आते हैं तो आप उनका सम्मान करते हैं, जब उसी गुजरात से मोदी जी और अमित जी आते हैं तो डर क्यों लगता है? भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को पश्चिम बांग्लादेश में बनाने की साजिश कर रही हैं। 

राज्य में आतंकवादी समूह सक्रिय है, सुधरना चाहिए

राज्य में आतंकवादी समूह सक्रिय है, हम इसे सुधारना चाहते हैं। आपको बता दें कि बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला किया गया था। उन्होंने कहा कि कांदी और पुरंदरपुर में तृणमूल के गुंडों ने मुझे काले झंडे दिखाए। मेरी गाड़ी पर लाठी और ईंटों से हमले किए गए। घोष ने कहा कि हताश और निराश तृणमूल कांग्रेस आखिरकार राजनीतिक आतंकवाद पर उतारू हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.