राज्य ब्यूरो, कोलकाता : साल्टलेक में सिर कटे शव की बरामदगी मामले में मृतक के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के करीब तीन महीने बाद पुलिस ने आरोपित पप्पू यादव को महिषाबथन इलाके से गिरफ्तार किया, हालांकि एक अन्य भाई संतोष यादव फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चला कि पप्पू यादव और संतोष यादव ने ही अपने भाई पवन यादव की हत्या की थी।अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने अपने भाई की हत्या क्यों की।

संदिग्ध को शुक्रवार को पुलिस हिरासत में विधाननगर अनुमंडल न्यायालय ले जाया जाएगा। दोनों भाइयों ने अपने ही भाई की बेरहमी से हत्या क्यों की, इसका पता लगाने के लिए अदालत में पुलिस हिरासत की अर्जी दी गई है। जांचकर्ता आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना चाहते हैं। गत छह अप्रैल को स्थानीय लोगों ने साल्टलेक सेक्टर-5 इलाके से पवन यादव नामक शख्स का सिर कटा शव देखा था।

कुछ ही पलों में पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। इसकी सूचना इलेक्ट्रॉनिक कांप्लेक्स थाने को दी गई। पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद पुलिस को पता चला कि बिहार निवासी पवन यादव अपने दो भाइयों पप्पू और संतोष के साथ साल्टलेक में मकान किराए पर लेकर रह रहा था। दोनों भाई घर से भाग गए थे। पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश में कई जगह छापामारी की। पुलिस ने आखिरकार गुरुवार रात पप्पू को महिषाबथन इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

Edited By: Vijay Kumar