राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल क्रांग्रेस के विधायक असित मजूमदार की पार्टी की ही एक नेता से पैर दबाते हुए तस्वीर वायरल हुई है, जिसे लेकर बंगाल की सियासी सरगर्मी तेज है। इस घटना पर भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि तृणमूल विधायक पार्टी की ही नेता से दासी की तरह आचरण कर रहे हैं। घटना हुगली जिले की है।

पंचायत समिति की वर्तमान सदस्य से दबवा रहे हैं पैर

वायरल तस्वीर में जिले के चुंचुड़ा के टीएमसी विधायक असित मजूमदार जिले की देवानंदपुर ग्राम पंचायत की पूर्व मुखिया और चुंचुड़ा मगरा पंचायत समिति की वर्तमान सदस्य रूमा पाल से पैर दबवा रहे हैं। इसकी तस्वीर रूमा पाल ने खुद फेसबुक पर पोस्ट की है, जो कुछ ही देर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई।

इस  मामले पर बीजेपी ने ली चुटकी 

विपक्षी दल भाजपा के हुगली संगठनात्मक जिला सचिव सुरेश साव ने चुटकी लेते हुए कहा कि विधायक की पद सेवा करने से ही आपको पद और टिकट मिलेगा। टीएमसी विधायक पार्टी की ही एक नेता से दासी की तरह आचरण कर रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर विधायक असित पाल ने कहा है कि उनके पैर की सर्जरी हुई है। पैर में 180 टांके पड़े हैं। ऐसे में दीदी का सुरक्षा कवच कार्यक्रम में जाते समय उनके पैर में तेज दर्द हो गया। रूमा ने पार्टी कार्यकर्ता के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटी, एक बहन के रूप में उनकी सेवा कर रही हैं। इसमें बुरा क्या है। वहीं वहीं इस घटना पर रूमा पाल का कहना है कि तृणमूल विधायक असीत मजूमदार उनसे बहुत बड़े हैं। ऐसे में जब उन्होंने आग्रह किया तो मैंने पैर दबाए।

यह भी पढ़ें: Kolkata: विश्व भारती ने अमर्त्य सेन से शांतिनिकेतन में लीज पर ली गई जमीन सौंपने को कहा, भेजा पत्र

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट