Move to Jagran APP

हल्दी से तैयार हो रहा है होलूदेर पंडाल

संतोषपुर लेक पल्ली इस साल हल्दी से अपना पंडाल तैयार कर रही है। उसने अपने थीम का नाम हल्दी का पंडाल रखा है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 02:44 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 02:44 PM (IST)
हल्दी से तैयार हो रहा है होलूदेर पंडाल
हल्दी से तैयार हो रहा है होलूदेर पंडाल

कोलकाता, जागरण संवाददाता। हिंदी में थीम का नाम लिखने के कारण संतोषपुर लेक पल्ली के पूजा पंडाल को जलाने की धमकी दी गई है। पूजा कमेटी ने इसके खिलाफ सर्वे पाक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। संतोषपुर लेक पल्ली इस साल हल्दी से अपना पंडाल तैयार कर रही है। उसने अपने थीम का नाम 'हल्दी का पंडाल' रखा है।

loksabha election banner

पूजा कमेटी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जब थीम के टीजर को पोस्ट किया गया तो एक संगठन ने हिंदी में थीम लिखने का कड़ा विरोध किया। उसने पूजा पंडाल को जला देने तक की धमकी दे डाली। पूजा कमेटी ने थीम को बांग्ला भाषा में करते हुए 'होलूदेर पंडाल' कर दिया।

इसके बाद भी उस संगठन का गुस्सा कम नहीं हुआ और धमकियां का सिलसिला जारी रहा। पूजा के दिनों में पंडाल के सामने काले झंडे दिखाने की भी बात कही गई। इसके बाद पूजा कमेटी की ओर से सर्वे पार्क थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने में भी शिकायत की गई है। संतोषपुर लेक पल्ली की पूजा कमेटी के महासचिव सोमनाथ दास ने कहा-'फेसबुक खुला मंच है।

वहां कोई किसी की आलोचना कर ही सकता है लेकिन आलोचना के नाम पर अशालीन टिप्पणियां करना और पूजा पंडाल को जला देने की धमकी देना ठीक नही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। एक संगठन लगातार धमकियां दे रहा है। उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.