Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल के मालदा में सड़क हादसा, रैली से लौट रहे टीएमसी समर्थकों को SUV ने मारी टक्कर; एक बच्चे की मौत, 9 घायल

West Bengal के मालदा जिले में एक एसयूवी कार और ई-रिक्शा के बीच भीषण टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि तृणमूल कांग्रेस के 9 समर्थक घायल हो गए। सभी मूल्य वृद्धि को लेकर विरोध रैली से वापस लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Thu, 29 Sep 2022 01:07 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 01:07 PM (IST)
पश्चिम बंगाल के मालदा में सड़क हादसा, रैली से लौट रहे टीएमसी समर्थकों को SUV ने मारी टक्कर; एक बच्चे की मौत, 9 घायल
पश्चिम बंगाल के मालदा में सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत, 9 टीएमसी कार्यकर्ता घायल

कोलकाता, पीटीआई। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा जिले में बुधवार रात एक एसयूवी कार (SUV Hits E-rikshaw) और ई-रिक्शा के बीच भीषण टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के 9 समर्थक घायल हो गए। सभी मूल्य वृद्धि (Price Hike) को लेकर विरोध रैली से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एसयूवी कार ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा कि एसयूवी कार चालक नशे में धुत था। पुलिस ने गाड़ी सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

अनियंत्रित एसयूवी ने टीएमसी समर्थकों को मारी टक्कर

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात टीएमसी समर्थक मूल्य वृद्धि को लेकर विरोध रैली से वापस लौट रहे थे। सभी ई-रिक्शा पर सवार थे। तभी पुकुरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर में सामे से आ रही एक अनियंत्रित एसयूवी गाड़ी ने ई-रिक्शा में जोरदार ठोकर मार दी। पुलिस ने बताया कि एसयूवी चालक लश्करपुर से श्रीपुर की ओर जा रहा था और वह नशे में धुत था।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में दर्दनाक हादसा! सड़क किनारे ट्रकों से जा भिड़ी कार, यूपी-बिहार के 4 छात्र समेत पांच की मौत

इलाज के दौरान बच्चे ने तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि घायलों में से छह लोगों को चंचल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि चार अन्य को मालदा मेडिकल कालेज और अस्पताल (एमएमसीएच) भेजा गया। एमएमसीएच में इलाज के दौरान एक 11 वर्षीय लड़के की गुरुवार सुबह मौत हो गई। अन्य लोग गंभीर रुप से घाटल हैं। पुलिस ने एसयूवी के चालक को गिरफ्तार लिया गया है और साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Road Accident: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा, कार और बस की टक्कर में पांच लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.