कोलकाता, राज्य ब्यूरो। महानगर के बीके पाल क्रॉसिंग से मार्च महीने में लूटी गई चांदी खरीदने के आरोप में जोड़ा बागान थाना की पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 6.5 किलो चांदी के आभूषण भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित का नाम प्रेमचंद्र गुप्ता है। उसे मंगलवार को भाटपाड़ा इलाके से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार मार्च में पुलिसकर्मी बनकर जोड़ा बागान थाना अंतर्गत बीके पाल क्रॉसिंग पर एक आभूषण व्यवसायी के कर्मचारी से करीब 6.5 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए गए थे। 8 मार्च को जोड़ा बागान थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं जांच के दौरान मुख्य अभियुक्त कुलदीप सिंह उर्फ गुड्डू को 30 जुलाई को ही गिरफ्तार किया गया था।

पूछताछ में गुड्डू ने बताया कि उसने भाटपाड़ा के प्रेमचंद गुप्ता के हाथों लूटी हुई चांदी बेची है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने प्रेमचंद गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके पास से चांदी भी बरामद कर लिया है। जोड़ा बागान थाने के ओसी रमेश राय चौधरी, इस केस की जांच कर रहे आइओ एसके दास, इंद्रनिल दासगुप्ता एवं विप्लव सरकार की अगुवाई में टीम ने आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से चांदी बरामद किया।

ओसी रमेश राय चौधरी ने बताया कि भाटपारा से गिरफ्तार आरोपित को अदालत में पेश करने पर उसे 12 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं, पहले गिरफ्तार हो चुके मुख्य अभियुक्त गुड्डू 7 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस