Move to Jagran APP

सीएम के नाम पर एसएससी चेयरमैन को नौकरी के लिए धमकी, गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी बता कर दबाव बनाने और धमकाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

By Edited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 02:58 AM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 12:35 PM (IST)
सीएम के नाम पर एसएससी चेयरमैन को नौकरी के लिए धमकी, गिरफ्तार
सीएम के नाम पर एसएससी चेयरमैन को नौकरी के लिए धमकी, गिरफ्तार

कोलकाता, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी बता कर पश्चिम बंग सेंट्रल स्कूल सर्विस कमिशन (एसएससी) के चेयरमैन को नौकरी के लिए दबाव बनाने और धमकाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम तरुण बोस है। वह हुगली जिले के श्रीरामपुर का रहने वाला है। विधाननगर साइबर अपराध दमन शाखा की टीम ने तरुण को शनिवार को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश में है कि इसमें कोई और भी शामिल है या नहीं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तरुण खुद को मुख्यमंत्री की बेहद करीबी होने का धौंस जमा कर एसएससी चेयरमैन को पिछले तीन महीने से परेशान कर रहा था। वह चेयरमैन पर दबाव बना कर अपने एक परिचित को एसएससी दफ्तर में क्लर्क पद पर नौकरी दिलवाना चाह रहा था। इसे लेकर कई एसएमएस भी किए। साथ ही, उसकी बात नहीं मानने पर एसएससी चेयरमैन के खिलाफ भी कार्रवाई करवाने की धमकियां दे रहा था।

उसकी धमकियों से परेशान होकर चेयरमैन ने विधाननगर साइबर अपराध दमन शाखा में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई। जांच में जुटी पुलिस ने नंबर ट्रेस किया, तो वह श्रीरामपुर का निकला। इसके बाद इस दिन पुलिस की एक टीम श्रीरामपुर पहुंची और तरुण को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.