Move to Jagran APP

ममता बनर्जी से मिले उमर अब्दुल्ला, कहा-कश्मीर को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं दीदी

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jul 2018 07:05 PM (IST)
ममता बनर्जी से मिले उमर अब्दुल्ला, कहा-कश्मीर को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं दीदी
ममता बनर्जी से मिले उमर अब्दुल्ला, कहा-कश्मीर को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं दीदी

कोलकाता, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। ममता से मुलाकात के बाद उमर ने कहा कि ममता दीदी हमेशा कश्मीर को लेकर चिंतित रहती हैं। हमने अपने राज्य की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की। हमने देश में वर्तमान स्थिति और अल्पसंख्यकों में होने वाले डर के बारे में चर्चा की।

loksabha election banner

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विरोधी दलों की ओर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपना नेता स्वीकार करने के बाद प्रस्तावित फेडरल फ्रंट के प्रति क्षेत्रीय दलों का झुकाव बढ़ने लगा है। इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ममता बनर्जी से मुलाकात की।

उमर अब्दुल्ला ने राज्य सचिवालय नवान्न में ममता से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने पहले से तय कार्यक्रम के बारे में विचार-विमर्श किया। साथ ही, वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा विरोधी गठबंधन फेडरल फ्रंट के बारे में भी बात की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.