Move to Jagran APP

अपडेट ::: न्यूटाउन में तेज रफ्तार कार में जन्मदिन का जश्न, दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

जागरण संवाददाता कोलकाता न्यूटाउन थानांतर्गत इको पार्क के पास मंगलवार की सुबह 5.30 बजे भीषण

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 06:20 AM (IST)
अपडेट ::: न्यूटाउन में तेज रफ्तार कार में 
जन्मदिन का जश्न, दुर्घटना में तीन युवकों की मौत
अपडेट ::: न्यूटाउन में तेज रफ्तार कार में जन्मदिन का जश्न, दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

(महत्वपूर्ण अपडेट- कृप्या इसी का इस्तेमाल करें।)

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, कोलकाता : न्यूटाउन थानांतर्गत इको पार्क के पास मंगलवार की सुबह 5.30 बजे भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। उनकी पहचान नीतीश झंवर, कौशल झंवर और मयंक झंवर के रूप में हुई है। तीनों सॉल्टलेक और मानिकतल्ला इलाके के रहने वाले थे। इनकी उम्र 22 से 25 साल के बीच है। इसी हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके नाम उनके नाम सर्वजीत सिंह और मोहित जैन है। दोनों को बागुईआटी स्थित एक गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाड़ी से बर्थ डे का केक और शराब की दो बोतलें बरामद हुई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गाड़ी में ही शराब पीकर जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस दिन नारकेलबगान मोड़ से होंडा सिटी कार एयरपोर्ट की ओर जा रही थी। उसकी रफ्तार 100 से उपर थी। कार इको पार्क के एक नंबर गेट के पास तेज रफ्तार कार यू टर्न लेने के दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और निर्माणाधीन मेट्रो रेलवे के पिलर से जा टकराया। टक्कर काफी जोरदार थी। बावजूद इसके एयरबैग खुल जाने के कारण सामने बैठे मोहित और सर्वजीत की जान बच गई। पर पीछे एयरबैग नहीं होने के कारण नीतीश, कौशल और मयंक की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची न्यूटाउन पुलिस दुर्घटना देखकर दंग रह गई, क्योंकि पिलर से टकराने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। बाद में गैस कटर मंगवा कर उसमें फंसे युवकों को गाड़ी काट कर बाहर निकला गया। पुलिस की मानें तो कार मयंक जैन चला रहा था, जबकि उसके बगल में मोहित बैठा था। प्राथमिक पड़ताल के आधार पर पुलिस ने बताया कि सॉल्टलेक निवासी मोहित के घर में सोमवार की देर रात तीन बजे तक जन्मदिन की पार्टी मनाई गई। वहां सभी ने शराब पी। नशे में ही गाड़ी निकाली और उसमें भी शराब पी जा रही थी। संभवत: तेज रफ्तार कार और नशे में होने के कारण दुर्घटना हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.