जागरण संवाददाता, कोलकाता। महानगर के चेतला थाना इलाके के 63ए अलीपुर रोड स्थित मकान में टुंपा पाल (36) नामक महिला की बुधवार को हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। उसका नाम सुरजीत पाल है। उसे बुधवार की रात 12 बजे के करीब हावड़ा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है। वह भागने की फिराक में था। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां न्यायाधीश ने 30 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि मना करने के बाद भी टुंपा व्हाट्सऐप और फेसबुक पर लगातार ऑनलाइन रहती थी। यहां तक वह घर आकर जब खाना मांगता था, तब भी वह लगातार चैटिंग में ही व्यस्त रहती थी। इस कारण से कई दिनों से दोनों के बीच रोज ही लड़ाई होती थी। बुधवार को इनके दोनों बच्चे बाहर गए थे, उसी दौरान एक बार फिर दोनों की लड़ाई हुई और सुरजीत ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।

मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से वार किया था, जिसकी वजह से काफी खून गिरा था। इसके बाद वह फरार हो गया था। उधर, कॉलेज से घर लौटे छोटे बेटे ने मां को मृत देखकर पुलिस को सूचित किया था, जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने उसे देर रात गिरफ्तार किया। हालांकि, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि सुरजीत का साली के साथ नाजायज संबंध था, जिसकी वजह से उसने पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार शाम टुंपा मंडल अपने घर में मृत मिली थी। उसके कान के पास से काफी खून बहा था। शव के पास ही एक गमछा और मोबाइल फोन भी मिला था। सूचना मिलने के बाद होमिसाइड की टीम भी मौके पर पहुंची थी। फिंगर प्रिंट समेत अन्य नमूने संग्रह किए गए थे।

पश्चिम बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप