Move to Jagran APP

अत्याचार के कारण हुई बेटी की मौत, इस खबर को सुनकर मां ने भी तोड़ा दम

एक वर्ष पहले बेटी शादी हुई थी। ससुराल वालों के अत्याचार के कारण बेटी की मौत खबर उसकी मां सुनी तो उसकी भी हृदयगति रूकने से मौत हो गई।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 04:21 PM (IST)
अत्याचार के कारण हुई बेटी की मौत, इस खबर को सुनकर मां ने भी तोड़ा दम
अत्याचार के कारण हुई बेटी की मौत, इस खबर को सुनकर मां ने भी तोड़ा दम

व‌र्द्धमान, जेएनएन। एक वर्ष पहले बेटी चंपा साहा 23 की शादी हुई थी। ससुराल वालों के अत्याचार के कारण बेटी की मौत रविवार शाम हो गई। यह खबर जब उसकी मां कविता गोलदार सुनी तो उसकी भी हृदयगति रूकने से मौत हो गई।

loksabha election banner

यह हृदय विदारक घटना पूर्व व‌र्द्धमान जिले के भातार थाना इलाके की है। वहीं चंपा की मौत पर उसके परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर पुलिस ने पति समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है एवं अन्य की तलाश कर रही है।

पूर्व व‌र्द्धमान जिले के भातार थानांतर्गत ओरग्राम निवासी चंपा की शादी एक वर्ष पहले व‌र्द्धमान शहर के बेचारहाट इलाका निवासी संतोष साहा के साथ हुई थी। रविवार की शाम चंपा का फंदा से लटकता शव उसके ससुराल से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस घटना की खबर रविवार की रात आठ बजे उसके मायके ओरग्राम पहुंची।

यह सुनते ही उसकी मां कविता की हृदयगति रूक गई एवं उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार के साथ गांव में मायूसी छा गई। चंपा का भाई मदन गोलदार ने बताया कि शादी के समय लड़का पक्ष ने कोई दहेज नहीं लिया था, लेकिन शादी के तीन माह बाद से उस पर अत्याचार करने लगे एवं घर वालों पर दहेज के लिए दबाव देने लगे। हमारी आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के कारण हमलोग उनकी मांग पूरा करने में समर्थ नहीं थे। इस कारण उस पर मानसिक व शारीरिक अत्याचार होता था।

रविवार की सुबह भी उस पर अत्याचार किया गया था एवं संध्या समय उनलोगों ने मेरी बहन की हत्या कर शव को फंदा से लटका दिया। इसकी खबर सुनकर मां ने भी दम तोड़ दिया। ऐसी घटना को अंजाम देने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले में पति संतोष साहा एवं ननद लक्ष्मी रक्तिम को गिरफ्तार किया गया है, जबकि सास निर्मला साहा एवं ननदोई भदेश रक्तिम की तलाश हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.