राज्य ब्यूरो, कोलकता : बंगाल के हुगली ज़िले के पांडुआ थाना क्षेत्र के खन्यान इलाके में मंगलवार रात एक विक्षिप्त महिला के साथ तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। इस मामले में हुगली जिला ग्रामीण पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है जबकि फरार एक युवक की तलाश की जा रही है। इधर, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पांडुआ ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है। 

गांव के रास्ते से महिला घर जा रही थी 

इस मामले में गांव वालों ने पांडुआ थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बताया जाता है कि मंगलवार की रात जब गांव के रास्ते से महिला घर जा रही थी तो आरोप है कि उसी समय तीन युवक उसे वहां से उठाकर कुछ दूर पर पास के खेत में ले गये। 

शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए

आरोप है कि वहीं पर तीनों ने कथित तौर पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला द्वारा शोर गुल मचाने पर वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्ठा हो गये और भागते समय गांव वालों ने दो युवकों को घर दबोचा जबकि एक युवक फ़रार हो गया। 

घटनास्थल के पास से मोटर साइकिल मिली 

खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और महिला का वयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटना स्थल के पास से एक मोटर साइकिल भी बरामद की है। इधर, गांव वालों ने जिला प्रशासन से इस मामले में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021