Move to Jagran APP

घर में घुसकर पति-बेटे की पिटाई का विरोध करने पर महिला से दुष्कर्म

घर में घुसकर पति और बेटे की पिटाई का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 10:27 AM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 10:39 AM (IST)
घर में घुसकर पति-बेटे की पिटाई का विरोध करने पर महिला से दुष्कर्म
घर में घुसकर पति-बेटे की पिटाई का विरोध करने पर महिला से दुष्कर्म

कोलकाता, जागरण संवाददाता। घर में घुसकर पति और बेटे की पिटाई का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने मूल आरोपित समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

इनके नाम कमीलुद्दीन ढाली (25), जाकिर हुसैन ढाली (18), कमाल ढाली (28) और सदीक हुसैन ढाली (25) है। उक्त घटना न्यू टाउन थाना के 271 स्ट्रीट स्थित एक निर्माणाधीन मकान में हुई है।

पुलिस के अनुसार उक्त इलाके में दो बहुमंजिला इमारत का निर्माण कार्य चल रहा है। वीरेन प्रधान और उसका बेटा सुजय प्रधान उक्त निर्माणाधीन इमारत में केयर टेकर के रूप में कार्यरत हैं। वीरेन उक्त इमारत में परिवार के साथ रहता है।

वीरेन की पत्नी सुचित्र प्रधान का कहना है कि गुरुवार की रात लगभग एक बजे उन्होंने घर के पिछले हिस्से में शोर-गुल की आवाज सुनी। जाकर देखा तो कई लोग पति वीरेन और बेटे सुजय की पिटाई कर रहे हैं। मारपीट की घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने सुचित्र को भी नहीं बख्शा।

आरोप है कि बदमाशों में एक ने सुचित्र को जबरन निर्माणाधीन इमारत के दूसरे माले पर ले गया और उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि बदमाश उनका मोबाइल फोन, बैग (जिसमें पति का वोटर व पैन कार्ड समेत पैसे भी थे) साथ ले गए।

इधर शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के मूल आरोपित कमालुद्दीन ढाली समेत चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को चारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इधर पीड़ित महिला का स्थानीय अस्पताल में मेडिकल करवाने की तैयारी की जा रही है। घटना के कारणों को लेकर पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.