Move to Jagran APP

प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता कोलकाता बारुईपुर थानांतर्गत चंपाहाटी दक्षिण गड़िया इलाके में प्रेमिका की अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 09:11 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 09:11 AM (IST)
प्रेमिका की शादी से आहत 
प्रेमी ने की खुदकशी
प्रेमिका की शादी से आहत प्रेमी ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : बारुईपुर थानांतर्गत चंपाहाटी दक्षिण गड़िया इलाके में प्रेमिका की अन्यत्र शादी होने से आहत एक युवक द्वारा खुदकशी कर लिए जाने की घटना प्रकाश में आई है। मृतक की पहचान सुखेंदु सरकार के रूप में हुई है। 22 वर्षीय सुखेंदु का शव शुक्रवार को घर में ही फंदे से लटकता मिला। स्वजनों की मदद से तुरंत उसे बारुईपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह चंपाहाटी सुशील कर कॉलेज का छात्र था और इस वर्ष उसने ग्रेजुएशन पूरी की है। उसकी मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कॉलेज में साथ पढ़ने के दौरान हो गया था प्यार

पुलिस और स्वजनों ने बताया कि सुखेंदु कुलबेड़िया की रहने वाली जईता नस्कर नामक युवती से प्रेम करता था। दोनों चंपाहाटी सुशील कर कॉलेज में साथ पढ़ते थे। जईता बांग्ला ऑनर्स की छात्रा थी। कॉलेज में प्रतिदिन मुलाकात होने के कारण दोनों में पहले दोस्ती फिर प्यार हो गया। तीन साल तक दोनों में प्रेम रहा। पर पढ़ाई पूरी होने के बाद सुखेंदू पुलिस परीक्षा की तैयारी में जुट गया, जिस कारण मिलना जुलना कम हो गया था। इसी बीच कुछ दिन पहले ही सुखेंदु को पता चला कि जईता के स्वजनों ने उसकी शादी कहीं और पक्का कर दिया है। वह तुरंत जईता के घर पहुंच गया और उससे खुद शादी करने की इच्छा जताई, लेकिन जईता के स्वजनों ने उसके (सुखेंदू) साथ शादी करने से साफ मना कर दिया। इस बीच जईता की शादी भी हो गई। इससे आहत होकर गुरुवार की देर रात शुखेंदु अपने घर में ही खुदकशी कर ली। मृतक के भाई कृष्णेंदु ने दावा किया है कि प्रेमिका की दूसरी जगह शादी हो जाने के कारण ही उसके भाई ने अपनी जान दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.