Move to Jagran APP

ममता ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक जताया, परिजनों, समर्थकों और सहकर्मियों के प्रति संवेदना

सोशल मीडिया पर ट्वीट किया ‘‘अहमद पटेल के निधन से दुखी और स्तब्ध हूं। वह शांत और मिलनसार व्यक्ति थे। उनके परिजनों समर्थकों और सहकर्मियों के प्रति संवेदनाएं।’’ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:06 PM (IST)
ममता ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक जताया,  परिजनों, समर्थकों और सहकर्मियों के प्रति संवेदना
कांग्रेस के रणनीतिकार अहमद पटेल (71) गुड़गांव के अस्पताल में निधन हुआ। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर बुधवार को शोक जताया। बनर्जी ने पटेल के परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘अहमद पटेल के निधन से दुखी और स्तब्ध हूं। वह शांत और मिलनसार व्यक्ति थे। उनके परिजनों, समर्थकों और सहकर्मियों के प्रति संवेदनाएं।’’ कांग्रेस के रणनीतिकार अहमद पटेल (71) का बुधवार तड़के गुड़गांव के अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे।

loksabha election banner

अहमद पटेल एक महान नेता थे : अधीर

इधर, बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने पटेल को पार्टी का एक महान नेता बताते कहा कि उनके निधन से कांग्रेस को गहरा धक्का पहुंचा जिसकी पूर्ति नहीं की जा सकती। 

अवसान की खबरों से गहरा धक्का लगा 

चौधरी ने कहा, "हमारे महान नेता अहमद पटेल जी के अवसान की खबरों से मुझे गहरा धक्का लगा है। अहमद भाई के बिना कांग्रेस की शायद ही कल्पना की जाए। भगवान उन्हें जन्नत दे दें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.