Move to Jagran APP

साबित करें कि हमने कहा है दुर्गा पूजा नहीं होगी, 100 बार उठक बैठक करूंगी : ममता बनर्जी

West bengal politics दुर्गा पूजा को लेकर झूठी खबरें फैलाने को लेकर भड़कीं ममता पुलिस को कड़ी कार्रवाई का निर्देश। इशारों में भाजपा पर फेक न्यूज़ फैलाने का लगाया आरोप।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 07:38 PM (IST)
साबित करें कि हमने कहा है दुर्गा पूजा नहीं होगी, 100 बार उठक बैठक करूंगी : ममता बनर्जी
साबित करें कि हमने कहा है दुर्गा पूजा नहीं होगी, 100 बार उठक बैठक करूंगी : ममता बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोरोना संकट के कारण इस बार बंगाल के सबसे बड़े त्यौहार दुर्गा पूजा का आयोजन नहीं होने संबंधी झूठी खबरें सोशल मीडिया पर फैलाने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने इसके लिए भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा के बारे में भद्दी अफवाहें फैला रहा है। अब तक इस मामले पर न तो हमारी कोई बैठक हुई है और ना ही इस पर कोई फैसला हुआ है। 

prime article banner

फेक संदेश फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस को कड़ी कार्रवाई का निर्देश 

यह साबित करके दिखाएं कि बंगाल सरकार ने कहा है कि इस बार दुर्गा पूजा नहीं होगी। अगर यह साबित हो गया तो मैं जनता के सामने सार्वजनिक रूप से 100 बार कान पकड़ कर उठक- बैठक करूंगी। बंगाल में पहले पुलिस डे के मौके पर राज्य सचिवालय नवान्न में प्रेस वार्ता में ममता ने दुर्गा पूजा को लेकर फेक संदेश फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस को कड़ी से कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने पुलिस से साफ कहा कि झूठी खबर फैलाने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए और उसे सार्वजनिक रूप से 100 बार कान पकड़ कर उठक- बैठक कराएं।

भाजपा पर निशाना, सबको पता किसने किया है, मैं नाम नहीं बताऊंगी

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सबको पता है कि किसने यह किया है, मैं नाम नहीं बताऊंगी। जिन लोगों ने आज तक अपने जीवन में कभी दुर्गा पूजा नहीं कि वह इसे लेकर झूठी खबरें फैला रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि राज्य सरकार ने दुर्गा पूजा को लेकर कोई दिशानिर्देश जारी नहीं किया है। ममता ने कहा कि अभी दुर्गा पूजा में देरी है। ऐसे में कोरोना की परिस्थिति को देखते हुए राज्य सरकार आगामी दिनों में बैठक करेगी और आगे का फैसला लिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल'-दुर्गा पूजा के दौरान नाइट कर्फ्यू रहेगा

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है कि इस साल बंगाल में दुर्गा पूजा आयोजित नहीं की जाएगी। साथ ही दुर्गा पूजा के दौरान नाइट कर्फ्यू भी लागू रहेगा। इस संबंध में पश्चिम बंगाल पुलिस ने भी खंडन जारी किया है जिसमें बताया गया है कि इस संबंध में फिलहाल कोई फैसला नहीं किया गया है, ऐसे में इस मैसेज को फॉरवर्ड ना करें। पुलिस का कहना है कि वह आरोपितों को ढूंढ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.