Move to Jagran APP

ममता ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा-सीबीआइ की हरकत दुखद Kolkata News

Mamata Banerjee. चिदंबरम की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए ममता ने कहा कि कानून अपनी राह पर चलेगा लेकिन जिस तरीके से उन्हें गिरफ्तार किया गया वह ठीक नहीं है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 05:44 PM (IST)
ममता ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा-सीबीआइ की हरकत दुखद Kolkata News
ममता ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा-सीबीआइ की हरकत दुखद Kolkata News

जागरण संवाददाता, कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आइएनएक्स मीडिया घोटाले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम का खुलकर समर्थन किया है। पूर्व मेदिनीपुर जिले के तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन गुरुवार को हेलीकॉप्टर से दीघा से कोलकाता के लिए रवाना पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की न्यायिक व्यवस्था अपनी स्थिति पर आंसू बहा रही है। केंद्रीय एजेंसियां राजनीतिक पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रही हैं।

loksabha election banner

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए ममता ने कहा-'कानून अपनी राह पर चलेगा लेकिन जिस तरीके से उन्हें गिरफ्तार किया गया, वह ठीक नहीं है। कानूनी मामले पर मुझे कुछ कहना नहीं है लेकिन चिदंबरम जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार करने के लिए जो तरीके अपनाए गए, वह किसी भी रूप में तर्कसंगत नहीं हैं। यह तरीका बैड और सैड है।

सीबीआइ अधिकारियों की हरकत दुखद और हताशा का परिचायक है। इस मामले पर जिस तरीके से कार्रवाई की जा रही है, उससे लोकतंत्र रो रहा है। विपक्षी दलों के नेताओं को जान-बूझकर उनकी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से परेशान किया जा रहा है। केंद्र सरकार पर बरसते हुए ममता ने कहा कि सरकार को इस तरह के प्रयास से बचना चाहिए।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.