Move to Jagran APP

भवानीपुर सीट के लिए होने वाले मतदान से ठीक पहले भाजपा महासचिव बोले, बंगाल में निष्पक्ष चुनाव होने की संभावना नहीं

भवानीपुर सीट के लिए होने वाले मतदान से ठीक पहले भाजपा महासचिव ने दिया बड़ा बयान कहा- बंगाल में साफ-सुथरे व निष्पक्ष चुनाव को लेकर बातें सोचना भी गलत भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमले का आरोप लगाया था।

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 03:23 PM (IST)
भवानीपुर सीट के लिए होने वाले मतदान से ठीक पहले भाजपा महासचिव बोले, बंगाल में निष्पक्ष चुनाव होने की संभावना नहीं
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव से ठीक पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में इस वक्त साफ-सुथरे व निष्पक्ष चुनाव को लेकर बातें सोचना एकदम गलत है। उन्होंने कहा कि यहां निष्पक्ष चुनाव होने की संभावना एक फीसद भी नहीं है।

prime article banner

विजयवर्गीय ने कहा- यहां पोलिंग बूथ पर कब्जे होंगे, मतदाताओं को धमकाया जाएगा, उन्हें डराया जाएगा। जो हालात इस वक्त यहां है उस हिसाब से यहां कुछ भी सही हो ही नहीं सकता है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की बात को सही ठहराते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा है वो सही है कि यहां चुनाव निष्पक्ष होने की कोई भी संभावना नहीं है।इससे पहले सोमवार को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिलीप घोष पर कथित तौर पर हमला भी हुआ था।

भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमले का आरोप लगाया था। बता दें कि भवानीपुर से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा ने उनके खिलाफ प्रियंका टिबड़ेवाल को उतारा है। दरअसल, इस साल मार्च-अप्रैल में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी से चुनाव हार गईं थीं। उन्हें सीएम बने रहने के लिए यह चुनाव जीतना जरूरी है। इस कारण भवानीपुर का उपचुनाव काफी अहम हो गया है। भवानीपुर के अलावा राज्य की दो और विधानसभा सीटों जंगीपुर व शमशेरगंज में भी गुरुवार को मतदान होना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK