Move to Jagran APP

जोकर प्लस ऐप लांच, 36 भाषाओं में फिल्में, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो का घर बैठे उठा सकेंगे लुत्फ

इस मौके पर उपस्थित सभी फिल्मी हस्तियों ने आनलाइन मूवी थियेटर जोकर प्लस के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि य़ह चैनल मनोरंजन की दुनिया में खास मुकाम हासिल करेगा। सभी ने इसके लिए शुभकामनाएं दी।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 12:22 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 12:22 PM (IST)
जोकर प्लस ऐप लांच, 36 भाषाओं में फिल्में, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो का घर बैठे उठा सकेंगे लुत्फ
महानगर में जोकर प्लस ऐप की लांचिंग के मौके पर उपस्थित फिल्मी जगत की हस्तियां व अन्य लोग।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। जोकर प्लस इंडिया ने ओएमटी प्लेटफार्म (आनलाइन मूवी थिटेयर) पर अब घर बैठे लोगों को मनोरंजन का साधन उपलब्ध कराने के लिए 'जोकर प्लस ऐप' लांच किया है। कोलकाता के पांच सितारा ललित ग्रेट ईस्टर्न होटल में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में मशहूर फिल्म निर्देशक गौतम घोष, अभिनेत्री ऋचा शर्मा, अभिनेता अर्जुन चक्रवर्ती, पेंटर वसीम कपूर, अभिनेता विवेक त्रिवेदी, अभिनेत्री जिनिया मुखर्जी सहित फिल्म जगत से जुड़े कई जानी- मानी हस्तियों की मौजूदगी में इस ऐप को यहां लांच किया गया।

loksabha election banner

इस मौके पर उपस्थित सभी फिल्मी हस्तियों ने आनलाइन मूवी थियेटर जोकर प्लस के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि य़ह चैनल मनोरंजन की दुनिया में खास मुकाम हासिल करेगा। सभी ने इसके लिए शुभकामनाएं दी। कंपनी के सीईओ ललित शर्मा ने इस मौके पर कहा कि यह ऐप मौजूदा समय की जरुरत के मुताबिक घर बैठे नेट पर मनोरंजन से जुड़े सभी साधन उपलब्ध कराएगा।

इस ऐप के माध्यम से लोगों को उनके मोबाइल पर 36 भाषाओं में फिल्में, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो देखने को मिलेगी। शर्मा ने कहा कि प्रोजेक्टर के माध्यम से भी वे इसे देख पायेंगे। ऐप की लांचिग के मौके पर चैनल के दिल्ली पार्टनर सहित अन्य सहयोगी भी उपस्थित थे। इस अवसर पर कंपनी के पार्टनर अमूल्य दास ने सभी लोगों का स्वागत किया। इस दौरान दीपक सामंतो, माइकल, विक्रम सिंह, जयंत, रुपा साव, सुनीता यादव सहित अन्य मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.