राज्य ब्यूरो, कोलकता : बंगाल के हुगली जिले के सिंगुर इलाके में शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति से सामान लूटने के बाद गोली मार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। मृतक का नाम मनोज मंडल (48) बताया गया है। वह सिंगुर थाना क्षेत्र के खासेरबेडी गांव के रहने वाला थे। इधर, खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और घटना का जायजा लिया।हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दिनदहाड़े इस घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली व सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए चंदननगर महकमा अस्पताल भेज दिया। घटना के बारे में बताया गया कि शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे मनोज मंडल अपने ससुराल हरिपाल स्थित महिषाटिकरी गांव से मोटर वैन रिक्सा पर सवार होकर सिंगुर लौट रहे थे। बताया गया है कि जैसे ही वे अपने गांव के अंदर प्रवेश करने वाले मुख्य सड़क पर पहुंचे, तभी दो मोटर साइकिल पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें आगे से घेर लिया।

मनोज द्वारा प्रतिवाद करने पर बदमाशों ने उनपर धड़ाधड़ गोली चला दी और उनके पास जो भी सामान था, उसे लेकर मौके से फरार हो गए। जब इस सनसनीखेज वारदात के बारे में गांव के लोगों को पता चला तो दहशत मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और घटना का जायजा लिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे कहां से आए थे और कहां भागे, पुलिस इसका पता लगा रही है।

Edited By: Vijay Kumar