Move to Jagran APP

ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी हसीन जहां

मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंधों को लेकर तमाम तरह के आरोप लगाने वाली पत्नी हसीन जहां 23 मार्च को ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 01:38 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 05:19 PM (IST)
ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी हसीन जहां
ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी हसीन जहां

कोलकाता, जागरण संवाददाता। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंधों को लेकर तमाम तरह के आरोपों की झड़ी लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां 23 मार्च को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी। इसकी जानकारी हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने दी है।

loksabha election banner

दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में उन्होंने बताया कि सोमवार को हसीन ने सीएम के आवास पर जाकर उनसे मिलने की अर्जी लगाई थी, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से फोन करके बताया गया था कि फिलहाल ममता बनर्जी जिलों के दौरे पर हैं और वहां से कोलकाता लौटते ही हसीन जहां से मिलेंगी। इस बीच बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से हसीन को फोन किया गया और कहा गया है कि 23 मार्च को हसीन जहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुलाकात करेंगी।

हालांकि यह मुलाकात सीएम के आवास पर होगी या राज्य सचिवालय नवान्न अथवा विधानसभा में अभी तक तय नहीं है। जाकिर ने बताया कि सीएम कार्यालय की ओर से बताया गया है कि उस दिन 4 घंटे पहले फोन करके जगह के बारे में बता दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.