व‌र्द्धमान, जेएनएन । व‌र्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल से विवाद का सिलसिला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को अस्पताल में रोगी के परिजनों के संग डॉक्टरों का विवाद हुआ, जिसमें मारपीट की घटना हुई। इस घटना में चार डॉक्टर भी जख्मी हुए।

इस कारण अस्पताल में थोड़ी देर चिकित्सा व्यवस्था भी प्रभावित हुई। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया एवं दो लोगों को हिरासत में भी लिया। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने बैठक कर डॉक्टरों की सुरक्षा का आश्वासन दिया। बीएमसीएच के आर्थोपैडिक इमरजेंसी विभाग में मुर्शिदाबाद जिले के बबलू शेख नामक मरीज भर्ती हुआ था। उसके साथ उसके पहचान के लोग भी सोमवार को वार्ड में थे। उ

स समय अस्पताल में डॉक्टर मरीजों को देख रहे थे। डॉक्टरों ने वहां मौजूद लोगों को बाहर जाने को कहा, तभी डॉक्टरों व रोगी के परिजनों के साथ विवाद शुरू हो गया। उस विवाद के बाद युवकों ने डॉक्टरों की पिटाई शुरू कर दी। जिसमें डॉ. कृष्णकांत दे, डॉ. अरूप घोष, संजीव हलदार समेत चार लोग जख्मी हुए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थिति को नियंत्रित किया। इस घटना के कारण कुछ देर चिकित्सा व्यवस्था भी प्रभावित हुई। डॉ. अ¨रदम विश्वास ने कहा कि यहां तैनात सुरक्षा गार्ड मारपीट की घटना को रोकने में विफल हुए। सुरक्षा गार्डों को बिना किसी प्रशिक्षण के नियुक्त कर दिया गया है। जिससे समस्या होती है। अस्पताल प्रबंधन को सुरक्षा का प्रबंध करना चाहिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप