Move to Jagran APP

बोलपुर में एक्सिस बैंक की शाखा में आग से हड़कंप, अनुब्रत मंडल का इसी में है खाता

सीबीआइ जांच के सिलसिले में अनुब्रत सुकन्या व सहगल के कई बैंक खातों को भी फ्रीज कर चुकी है। इन सबके बीच इस शाखा में आगजनी पर सवाल उठ रहे हैं। क्या इसके पीछे किसी विशिष्ट खाते के लेनदेन से संबंधित जानकारी को नष्ट करना या अचानक घटी घटना है।

By JagranEdited By: Sumita JaiswalPublished: Wed, 28 Sep 2022 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 05:08 PM (IST)
बोलपुर में एक्सिस बैंक की शाखा में आग से हड़कंप, अनुब्रत मंडल का इसी में है खाता
दमकल की तीन इंजनों की मदद से आग पर पाया गया काबू। अनुब्रत की फाइल फोटो।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में आज बुधवार (28 सितंबर) की  सुबह आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया। काफी मशक्कत के बाद दमकल की तीन इंजनों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग किस वजह से लगी इसका पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

अनुब्रत की बेटी व अंगरक्षक का खाता भी यहीं 

वहीं, इस आगजनी को लेकर कई तरह की अटकलें लगनी शुरु हो गई है। दरअसल, जिस बैंक शाखा में आग लगी उसी में मवेशी तस्करी मामले में पिछले दिनों सीबीआइ द्वारा गिरफ्तार कि गए तृणमूल कांग्रेस के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल का अकाउंट है। यही नहीं अनुब्रत की बेटी सुकन्या मंडल और अंगरक्षक सहगल हुसैन का भी इसी शाखा में अकाउंट है। सीबीआइ की जांच के मुताबिक, संबंधित निजी बैंक की इस शाखा का इस्तेमाल सुकन्या के नाम पर बड़ी मात्रा में जमीन की खरीद के लिए जरूरी वित्तीय लेन-देन को निपटाने के लिए किया गया था।

आग के कारणों से पर्दा उठना अभी बाकी 

सीबीआइ जांच के सिलसिले में अनुब्रत, सुकन्या व सहगल के कई बैंक खातों को भी फ्रीज कर चुकी है। इन सबके बीच इस शाखा में आगजनी पर सवाल उठ रहे हैं। क्या इसके पीछे किसी विशिष्ट खाते के लेनदेन से संबंधित जानकारी को नष्ट करना या वास्तविक रूप में अचानक घटी कोई घटना है, इस तरह के कई ऐसे सवाल हैं, जिसपर से पर्दा उठना बाकी है। वहीं, नुकसान को लेकर फिलहाल बैंक अधिकारी कुछ नहीं बता पा रहे है। पुलिस का कहना है कि जांच से यह स्पष्ट हो पाएगा कि आग कैसे लगी। दमकल कर्मियों का कहना है कि संभवत: शार्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है। पुलिस जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.