Move to Jagran APP

प्रेमी के हाथों गोली मारने से घायल युवती ने तोड़ा दम

- प्रेमी व उसका दोस्त गिरफ्तार, सिर में मारी थी गोली - आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलि

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 06:23 PM (IST)
प्रेमी के हाथों गोली मारने से घायल युवती ने तोड़ा दम
प्रेमी के हाथों गोली मारने से घायल युवती ने तोड़ा दम

- प्रेमी व उसका दोस्त गिरफ्तार, सिर में मारी थी गोली

prime article banner

- आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

- त्रिकोणीय प्रेम में युवक ने मारी थी युवती को गोली

जागरण संवाददाता, सोनारपुर : दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर थानांतर्गत घोषपाड़ा स्थित अग्रदूत क्लब के पास गत मंगलवार की रात त्रिकोणीय प्रेम के चलते प्रेमी द्वारा गोली मारने के गंभीर रूप से घायल युवती पूजा महाजन (21) ने बुधवार की देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर नए सिर से जांच शुरू कर दी है। उधर, जांच में उतरी पुलिस ने आरोपित प्रेमी सौमेन कयाल और उसके दोस्त सुकुमार दे को गिरफ्तार कर लिया है। उसे बैरकपुर अदालत में पेश किया गया था, जहां से न्यायाधीश ने उसे आठ दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा दिया। पुलिस की मानें तो सौमेन ने प्रेमिका पूजा के सिर में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारने की बाद स्वीकार कर ली है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सौमेन ने पूजा की हत्या की बाद कबूल करते हुए बताया कि वह उससे बेइंतहा प्रेम करता था। दोनों काफी करीब आ गए थे। कथित रूप से उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन अचानक पूजा के व्यवहार में बदलाव आने लगा। बाद में पता चला कि पूजा दक्षिण कोलकाता के कालीघाट में रहने वाले किसी युवक से प्रेम करने लगी थी। इसे लेकर पिछले एक माह से दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ गए थे। पूजा की बेरूखी से आहत सौमेन ने उसे जान से मारने की योजना बनाई। इसके बाद अपने दोस्त सुकुमार के साथ बाइक से गत मंगलवार की रात घोषपाड़ा पहुंचा। दोनों नकाब पहने हुए थे। रात 9.30 बजे के करीब पूजा घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान से सिंघाड़ा खरीद कर घर लौट रही थी, तभी सौमेन ने बंदूक निकाल कर उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस सौमेन और उसके दोस्त सुकुमार से पूछताछ कर और भी महत्वपूर्ण तथ्यों का पता लगाने में जुट गई है। गौरतलब हो कि विगत 28 जनवरी की रात घोषपाड़ा निवासी पूजा को उसी के घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जांच में उतरी पुलिस ने घटना के अगले दिन यानी 29 जनवरी को ही आरोपित सौमेन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मामला त्रिकोणीय प्रेम का निकला। कथित रूप से मृतका के मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें और अश्लील वीडियो भी मिले, जिसे देख दोनों के बीच रिश्तों का खुलासा हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.