Move to Jagran APP

बंगाल के बिराटी में दो मंजिला मकान में लगी भयावह आग, पिता-पुत्र जिंदा जले; मां भी झुलसी

उत्तर 24 परगना जिले के बिराटी में मंगलवार सुबह एक दो मंजिला मकान में भयावह आग लगने से वृद्ध पिता और पुत्र की मौत हो गई और मां भी झुलस गयी। हादसा मंगलवार तड़के साढ़े चार बजे हुआ। दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 11:46 AM (IST)
बंगाल के बिराटी में दो मंजिला मकान में लगी भयावह आग, पिता-पुत्र जिंदा जले; मां भी झुलसी
Fire in Birati , Bengal : बिराटी में मंगलवार तड़के एक घर में भयावह आग लग गई

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। Fire in Birati, Bengal: बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बिराटी में मंगलवार तड़के एक घर में भयावह आग लग लग गई। बिराटी के महाजाति इलाके में दो मंजिला मकान में लगी इस आग की घटना में वृद्ध पिता और पुत्र की मौत हो गई, जबकि मां भी झुलस गई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मृतकों में विद्युत बनर्जी (59) और उनके 92 वर्षीय बुजुर्ग पिता विजय कुमार बनर्जी शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक वह पूर्व रेलकर्मी थे। आग की सूचना मिलने पर दमकल के दो इंजन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

आग में झुलसी मां का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आग मंगलवार तड़के साढ़े चार बजे के करीब लगी। सूचना के बाद जब दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे तो आग से झुलसे घर में मौजूद तीनों लोगों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने पिता पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं, आग से झुलसी विद्युत बनर्जी की बुजुर्ग मां का इलाज चल रहा है।

पूरे इलाके में शोक की लहर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना उस वक्त घटी जब मकान के दूसरी मंजिल के कमरे में तीनों यानी वृद्ध दंपती और उनका बेटा सो रहे थे। सुबह के समय स्थानीय लोगों ने मकान में आग देख तुरंत पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी।

तब तक स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाना शुरू किया। दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस घटना से इलाके में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें -

Accident in Vidisha: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन पत्रकारों की मौत, ट्रक की टक्‍कर से हुआ हादसा

MP के खंडवा में जूते से लाखों की चोरी का पर्दाफाश, 24 घंटे में दो आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.