हुगली, संवाद सूत्र। शराब के नशे में धुत एक बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने घर का दरवाजा नहीं खोला। स्तब्ध करने वाली यह घटना हुगली जिले के चुंचुड़ा थानांतर्गत कानागढ़ इलाके में घटी। आरोपित बेटे राजू तिवारी को पुलिस ने पानागढ़ से शुक्रवार तड़के गिरफ्तार कर लिया। मृतका ज्योत्सना तिवारी (50) की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चुंचुड़ा इमामबाड़ा अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं हैं।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 11 बजे के करीब रोज की तरह राजू शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। बेटे की करतूत से तंग आकर मां ने घर का दरवाजा बंद रखा था। राजू ने दरवाजा खोलने के लिए मां को कई बार आवाज लगाई। नहीं खोलने पर वह दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और अपनी मां को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी। ज्योत्सना के सीने व दूसरे अंग पर दो गोलियां लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर गई। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

 

इस बीच राजू वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बाद में उसे पानागढ़ से गिरफ्तार किया। शुक्रवार सुबह ज्योत्सना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। नशे में धुत होने के कारण ही क्या राजू ने अपनी मां पर गोली चलाई या फिर इस घटना के पीछे कोई और कारण है, पुलिस इस बात का पता लगा रहीं है। पुलिस पहले इस बात का पता लगाने मे जुटी है कि राजू के पास बंदूक कहां से आई। उसका संपर्क कानागढ़ इलाके में रहने वाले कुख्यात अपराधियों के साथ है या नहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बिहार के हाजीपुर के रहने वाले राजू व उसकी मां के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

 

यह भी पढ़ें: पति के रहते सालिसी सभा प्रेमी से करा दी शादी

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप