Move to Jagran APP

Bengal Chunav: ममता पर बरसे दिलीप घोष, कहा- मुसलमानों के उत्थान के लिए तृणमूल ने कुछ नहीं किया

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि तृणमूल कांग्रेस को मुसलमानों से इतना प्यार है तो वे इतने गरीब क्यों हैं ?

By PRITI JHAEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 08:58 AM (IST)
Bengal Chunav: ममता पर बरसे दिलीप घोष, कहा- मुसलमानों के उत्थान के लिए तृणमूल ने कुछ नहीं किया
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। मंगलवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। घोष ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार में मुसलमानों को उचित हक-हिस्सा नहीं मिला और अब अल्पसंख्यक समुदाय के लिए अपने अधिकारों को हासिल करने का वक्त है।

loksabha election banner

हावड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस 'तुष्टीकरण की राजनीति' पर चल रही है, लेकिन पार्टी ने मुसलमानों की वित्तीय हालत को ऊंचा उठाने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि यदि तृणमूल कांग्रेस को मुसलमानों से इतना प्यार है तो वे इतने गरीब क्यों हैं ? सच्चर समिति ने कहा था कि बंगाल के मुसलमान बहुत गरीब हैं।

'बांग्लादेश भेज दिया केंद्र का राशन'

घोष ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान सभी को अनाज देने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सद्भावना सभी को लाभ पहुंचाने के लिए था, भले ही उसका धर्म कुछ भी क्यों न हो। उन्होंने कहा कि बंगाल में मुसलमान मवेशी तस्करी जैसे विभिन्न अपराधों को लेकर पुलिस मामलों से लाद दिए गए हैं।उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की ओर से बंगाल को भेजे गए खाद्यान्न को बांग्लादेश भेज दिया गया।

'तृणमूल की मंशा जान गए हैं बंगाल के मुसलमान'

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज बंगाल के मुसलमानों ने (तृणमूल की मंशा का) अहसास कर लिया है और वे अपने अधिकारों को हासिल करने के लिए तैयार हैं। यदि हैदराबाद की एआइएमआइएम यहां विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती है तो दीदी (ममता बनर्जी) परेशान क्यों हैं? यदि एआइएमआइएम यहां अपनी उपस्थिति कायम करना चाहती है, तो उसे करना चाहिए....। घोष ने कहा कि भाजपा कभी भी तुष्टीकरण की राह पर नहीं चलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.