Move to Jagran APP

मृत विवाहिता के 'ब्वायफ्रेंड' की तलाश में जुटी पुलिस

आनंदपुर पंपिंग स्टेशन से गत गुरुवार को जूट के बोरे में अर्चना पालंगदार नामक महिला की लाश मिलने की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस के हाथ शनिवार को कई चौंकाने वाले तथ्य लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 02:59 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 02:59 AM (IST)
मृत विवाहिता के 'ब्वायफ्रेंड' की तलाश में जुटी पुलिस
मृत विवाहिता के 'ब्वायफ्रेंड' की तलाश में जुटी पुलिस

-दोनों की गले में बाहें डाली तस्वीर सार्वजनिक होने के बाद उठे कई सवाल

loksabha election banner

- विवाह के बाद भी अर्चना के दूसरे पुरुषों से संबंध रखने का आरोप

...........

जागरण संवाददाता, कोलकाता : आनंदपुर पंपिंग स्टेशन से गत गुरुवार को जूट के बोरे में अर्चना पालंगदार नामक महिला की लाश मिलने की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस के हाथ शनिवार को कई चौंकाने वाले तथ्य लगे हैं। पुलिस को एक ऐसी तस्वीर मिली है, जिसमें अर्चना एक युवक के गले में बांहें डाले दिख रही है। उस व्यक्ति की पहचान बलराम के रूप में हुई है। वह अर्चना का ब्वायफ्रेंड बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस को विश्वास है कि बलराम के पकड़ में आते ही अर्चना की मौत की गुत्थी सुलझ जाएगी।

तीन साल पहले पति से अनबन के बाद थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

स्थानीय लोगों की मानें तो तीन साल पहले अर्चना का उसके पति पिंटू पालंगदार और ससुरालवालों से पारिवारिक विवाद हुआ था। तब अर्चना ने पति व ससुरालवालों के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था, हालांकि बाद में उसने मामला वापस भी ले लिया था। उसके पति ने बताया कि अर्चना ने किसी के बहकावे में आकर उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन तब यह नहीं पता चला था कि किसके उकसावे पर उसने ऐसा किया था।

पहले भी घर से भागने का खुलासा

स्थानीय लोगों ने बताया कि अर्चना काफी चुलबुली लड़की थी लेकिन छोटी-छोटी बातों पर घर के सदस्यों से झगड़ा और घर छोड़कर चले जाना उसकी आदत बन गई थी। इससे पहले भी वह कई बार पति और ससुरालवालों से झगड़कर घर छोड़ कर चली गई थी।

उसके पति ने बताया कि अर्चना का दूसरे पुरुषों के साथ संबंध था। वह बलराम नामक एक युवक से अक्सर मिलती थी। दोनों को कई जगहों पर एक साथ घूमते-फिरते देखा गया है। उनकी साथ में कई तस्वीरें भी हैं। गौरतलब है कि गत गुरुवार को उल्टाडांगा के जवाहर दत्ता लेन की रहने वाली अर्चना पालंगदार का शव जूट के बोरे में बंद हालत में आनंदपुर स्थित सरकारी पंपिंग स्टेशन से बरामद हुआ था। उसके अगले दिन यानी शुक्रवार को उसके पति ने शवगृह जाकर अर्चना की पहचान की थी। उन्होंने बताया था कि अर्चना गत 17 सितंबर की शाम घर से मोबाइल फोन ठीक कराने के नाम पर निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। बाद में पता चला कि अर्चना की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.