- इस साल के प्रारंभ में हुई थी च्च्ची की हत्या

- अवैध संबंध सामने आने के बाद घटना में आया नया मोड़ राज्य ब्यूरो, कोलकाता : दो माह की च्च्ची की मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। हत्या की जांच को अब च्च्ची की माता-पिता का डीएनए जांच की जाएगी। कोलकाता के बेलेघाटा स्थित सीआइटी रोड इलाके में दो माह की बच्ची की हत्या के मामले में जार्चकर्ताओं के मांग को स्वीकार करते हुए सियालदा कोर्ट ने उक्त निर्देश दिया है। मामले में च्च्ची की मां संध्या मालो जैन और उसका पति आरोपित हैं।

उल्लेखनीय है कि इस साल के प्रारंभ में दो माह की शिशु की हत्या का मामला सामने आया था। इस घटना में बच्ची के मा-बाप पर ही घटना को अंजाम देने का आरोप है। पूछताछ में वे बार-बार मानसिक अवसाद व तनाव को हत्या का कारण बता रहे थे। लेकिन पुलिस को इस बात पर हैरानी थी कि आखिर कैसे कोई मां अपने बच्ची की हत्या कर सकती है। इस बीच महिला का एक दूसरे पुरुष से संबंध का मामला सामने आया। इसके बाद इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ गया। अब पुलिस का संदेह इस ओर घूम गया है कि कहीं ना कहीं इस बच्ची की हत्या और महिला का दूसरे पुरुष से संबंध का जोड़ जरूर है।

इसकी पुष्टि करने के लिए ही पुलिस ने सोमवार को सियालदा कोर्ट में बच्ची के माता-पिता की डीएनए जांच की मांग रखी, जिसे कोर्ट ने स्वीकृत करते हुए जांच के आदेश दे दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस