Move to Jagran APP

West Bengal : टॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' के बीच उठा समलैंगिकता का मामला

श्रीलेखा मित्रा के बाद अब अभिनेता तथागत मुखर्जी ने किया सनसनीखेज खुलासा कहा-पुरुष कलाकारों की भी कास्टिंग काउच करते हैं एक फिल्म निर्देशक

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:49 AM (IST)
West Bengal : टॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' के बीच उठा समलैंगिकता का मामला
West Bengal : टॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' के बीच उठा समलैंगिकता का मामला

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी को लेकर बॉलीवुड में गरमाया 'नेपोटिज्म' का मामला टॉलीवुड में भी तूल पकड़ता जा रहा है। इसी के बीच समलैंगिकता का मामला भी उठा है, जिसे लेकर नया विवाद छिड़ गया है। श्रीलेखा मित्रा के बाद अब अभिनेता तथागत मुखर्जी ने किया सनसनीखेज खुलासा-कहा-पुरुष कलाकारों की भी कास्टिंग काउच करते हैं एक फिल्म निर्देशक। 

loksabha election banner

वरिष्ठ अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा के बाद अब अभिनेता तथागत मुखर्जी ने मुंह खोला है। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर श्रीलेखा की बातों का समर्थन करते हुए एक सनसनीखेज दावा किया है। तथागत ने कहा कि 'कास्टिंग काउच' बॉलीवुड ही नहीं, टॉलीवुड में भी मौजूद है। यहां तो पुरुष कलाकारों को भी नहीं बख्शा जाता।तथागत ने कहा कि टॉलीवुड के एक प्रसिद्ध लेखक और निर्देशक पुरुष कलाकारों को फिल्मों में मौका देने के लिए अपने साथ सोने के लिए मजबूर करते थे।

गौरतलब है कि तथागत टीवी कलाकार देबलीना मुखर्जी के पति हैं। देबलीना ने भी एक बार एक शो में कहा था कि टॉलीवुड में कास्टिंग काउच होता है।

तथागत ने कहा कि श्रीलेखा के मुंह खोलने के कारण इस मुद्दे पर लगातार बोलने की आदत बनेगी और इस आदत से सत्य को लगातार सुनने की भी आदत बनेगी। इस बीच वरिष्ठ बांग्ला फिल्म अभिनेता चिरंजीत चक्रवर्ती ने कहा-'टॉलीवुड में भाई-भतीजावाद नहीं चलता। यह बॉलीवुड की समस्या है। मुझे नहीं लगता कि बांग्ला फिल्मों के महानायक उत्तम कुमार के पुत्र और महानायिका सुचित्रा सेन की बेटी को उनके माता-पिता के कारण टॉलीवुड में ज्यादा सुविधा मिली है।

उन्होंने कभी अपनी संतानों को इंडस्ट्री में स्थापित करने के लिए अपने स्टार पावर का इस्तेमाल नहीं किया।' चिरंजीत ने हालांकि यह जरूर कहा कि टॉलीवुड में तरफदारी चलती है लेकिन ये किस पेशे में नहीं चलती। इस तरह के मामलों से निपटना आना चाहिए। 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने को लेकर बॉलीवुड में छिड़ा 'नेपोटिज्म' का मुद्दा अब टॉलीवुड में भी गरमा गया है। वरिष्ठ अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने इसे लेकर सीधे बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी पर निशाना साधा है। श्रीलेखा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रसेनजीत एक समय टॉलीवुड को अपने नियंत्रण में रखने की कोशिश करते थे। उन्हीं के इशारे पर उन्हें एक फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका से भी हटा दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.